Masaba Gupta ने सल्ट्री ड्रेसेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, हनुमान चालीसा में सुकून मिलने की कही बात

हाल ही में, फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने 'हार्पर बाजार' मैगजीन के लिए एक मैटरनिटी फोटोशूट कराया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Masaba Gupta ने सल्ट्री ड्रेसेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, हनुमान चालीसा में सुकून मिलने की कही बात

मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) जल्द ही अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं, जिन्होंने 2023 में एक इंटीमेट सेरेमनी में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। अप्रैल 2024 में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल ही में, उन्होंने 'हार्पर बाजार' मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट कराया, जिसमें उन्होंने अपने मैटरनिटी लुक से हमारा दिल जीत लिया। 

मसाबा गुप्ता ने ग्लैमरस अंदाज में अपने बेबी बंप को किया फ्लॉन्ट

मैगजीन के कवर शूट के लिए होने वाली मां मसाबा गुप्ता ने कुछ ग्लैमरस आउटफिट पहने और अपने शानदार मैटरनिटी लुक से हर किसी को इम्प्रेस कर दिया। पहली फोटो में मसाबा स्काई-ब्लू-टोन्ड शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को बोल्ड मेकअप के साथ पूरा किया था। इसके अलावा, यह उनका बेयर बंप था, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

MASABA GUPTA

एक अन्य फोटो में मसाबा ने रेड कलर की थ्री-पीस ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें एक ब्रालेट, फ्लेयर्ड पैंट और एक जैकेट थी। तीसरी फोटो में मसाबा ने ब्लैक कलर की शीयर ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी ड्रेस में क्रॉप्ड जैकेट और एक लंबी ट्रेन वाली पारदर्शी स्कर्ट थी।

MASABA GUPTA

मसाबा गुप्ता को हनुमान चालीसा में मिल रहा सुकून

'हार्पर बाजार' की आधिकारिक साइट के एक कोट के अनुसार, होने वाली मां के लिए अब अपनी देखभाल फर्स्ट प्रायोरिटी हो गई है। कोट से यह भी पता चलता है कि अभिनेत्री को अब हनुमान चालीसा में सुकून मिल रहा है, क्योंकि यह उन्हें काम के लंबे दिन के बाद राहत देता है। 

MASABA GUPTA

मिलिए Aditi Rao Hydari के पूर्व पति Satyadeep Misra से, जिन्होंने Masaba Gupta से की है दूसरी शादी, पूरी तरह से जानने के लिए यहां क्लिक करें

फैशन डिजाइनर, मसाबा ने यह भी बताया कि आजकल, वह इस समय अपने पेट और त्वचा की देखभाल कर रही हैं। उन्होंने अपनी डाइट में भी बहुत सुधार किया है। उन्होंने कहा कि उनके सर्कल में कुछ ऐसे लोग हैं, जो सकारात्मकता लाते हैं, न कि वे जो किसी को नीचे गिराने के अलावा कुछ नहीं करते। मसाबा ने कहा कि वह एक ऐसे सिस्टम का पालन करती हैं, जो उन्हें बिना किसी गिल्ट के काम से बाहर निकलने में मदद करता है। 

मसाबा ने कहा, "मैं अपनी स्किन और पेट की देखभाल करती हूं। मैं अपनी डाइट के बारे में भी सोचती हूं। मैंने खुद को उन लोगों से दूर कर लिया है, जो निगेटिव हैं। अब मैं ऐसे लोगों के साथ समय बिताती हूं, जो सकारात्मकता देते हैं।"

MASABA GUPTA

जब मसाबा ने अपनी सीक्रेट वेडिंग की बताई थी वजह, जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

फिलहाल, मसाबा के मैटरनिटी शूट की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis