Mansi Sharma की न्यूबोर्न बेटी को मिला ग्रैंड वेलकम, 'पापा' Yuvraaj ने यूनिक नाम का किया खुलासा

हाल ही में, दूसरी बार मां बनीं टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा जब अपनी न्यूबोर्न बेटी को लेकर घर पहुंचीं, तो उनका शानदार वेलकम किया गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Mansi Sharma की न्यूबोर्न बेटी को मिला ग्रैंड वेलकम, 'पापा' Yuvraaj ने यूनिक नाम का किया खुलासा

'छोटी सरदारनी' फेम टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा (Mansi Sharma) बेहद खुश हैं, क्योंकि हाल ही में वह दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के रूप में बेटी को जन्म दिया है, जिसके आने से उनका परिवार पूरा हो गया है। 21 फरवरी 2019 को शादी के बंधन में बंधे मानसी और उनके पति युवराज हंस (Yuvraaj Hans) ने 2020 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम ह्रदय युवराज हंस है।

मानसी शर्मा और युवराज हंस की बेटी का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम

19 सितंबर 2023 को पंजाबी सिंगर व एक्टर युवराज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी न्यूबोर्न बेबी को घर ले जाने का एक वीडियो साझा किया, जिनमें हम देख सकते हैं कि कैसे परिवार ने ढोल की थाप के साथ अपनी छोटी राजकुमारी का ग्रैंड वेलकम किया। घर को शानदार तरीके से सजाया गया था, वहीं जहां से होकर न्यू मॉम और बच्ची घर गए, उस रास्ते को रंगीन गुब्बारों, कागज की सजावट और एक बड़े से टेडी बियर से सजाया गया था।

mansi sharma

सामने आए वीडियो में हम दूसरी बार पिता बने युवराज को अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए देख सकते हैं, जबकि उनका बेटा ह्रदय उनके आगे-आगे चल रहा था। बिना मेकअप के कलरफुल ड्रेस में मानसी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो के साथ, युवराज ने अपनी बेटी के अनोखे नाम का भी खुलासा किया और लिखा, "घर में आपका स्वागत है "मिजराब (Mizrab)।"

mansi sharma

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब युवराज हंस ने की अपनी बच्ची के जन्म की घोषणा

16 सितंबर 2023 को युवराज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के आने की 'गुड न्यूज' शेयर की थी। उन्होंने परिवार को देवदूत का आशीर्वाद देने के लिए ईश्वर का आभार भी व्यक्त किया था। उनके नोट को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, "यह एक बच्ची है। धन्यवाद बाबा जी।"

mansi sharma

इसके साथ ही, युवराज ने अपने बेटे का एक वीडियो भी साझा किया था, जो अपनी छोटी बहन का स्वागत करते हुए बेहद खुश दिख रहा था। वीडियो में युवराज को यह कहते हुए देखा गया, 'ओउ, रिद्दू की दीदी आ गई।' इसके साथ ही, दूसरी बार पिता बने युवराज ने खुलासा किया था कि उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला है। मानसी की गोद भराई की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

yuvraj

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको मानसी और युवराज की बेटी के वेलकम की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis