Manisha Rani ने अपने पिता को गिफ्ट की 8 लाख की शानदार XUV कार, कहा- 'एक और सपना पूरा हुआ'

'झलक दिखला जा' की विनर मनीषा रानी ने हाल ही में अपने पिता के लिए एक नई कार खरीदी। आइए आप​को दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Manisha Rani ने अपने पिता को गिफ्ट की 8 लाख की शानदार XUV कार, कहा- 'एक और सपना पूरा हुआ'

'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी (Manisha Rani) इस समय अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बेहतरीन फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह एक के बाद एक उपलब्धि हासिल कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने पिता के लिए एक शानदार नई कार खरीदी। 'झलक दिखला जा 11' की विनर ने खुशी के पलों की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।

मनीषा रानी ने अपने पिता को गिफ्ट की कार

मनीषा रानी ने अपने पिता के लिए 'महिंद्रा XUV 3XO' खरीदी है। कार की कीमत 7.49 लाख रुपए से शुरू होकर 15.49 लाख रुपए तक है। वीडियो में ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम को अपने पिता के साथ शोरूम तक जाते देखा जा सकता है। ब्लू कलर का को-ऑर्ड सेट पहने मनीषा ने कार की चाबी अपने पिता को सौंपी, जो नई कार देखकर खुश थे।

manisha

manisha

मनीषा रानी के पिता रेड टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में अच्छे लग रहे थे। हालांकि, इस दौरान वह थोड़ा इमोशनल दिखाई दिए। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “मेरे पिताजी की नई कार। उनकी बेटी की ओर से उन्हें एक नया तोहफा, एक और सपना पूरा हुआ, क्योंकि उनके सपने मेरे सपने हैं और मैं उनके सभी सपने पूरे करूंगी।”

manisha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब मनीषा रानी ने मुंबई में खरीदा था सपनों का घर

मनीषा रानी ने अक्टूबर 2023 में 'बिग बॉस ओटीटी 2' में शानदार प्रदर्शन के बाद मुंबई में अपना आलीशान घर खरीदा था। उन्होंने अपने यूट्यूब व्लॉग में एक छोटे से घर में रहने से लेकर मुंबई में एक नए आलीशान घर में शिफ्ट होने तक की अपनी जर्नी शेयर की थी। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

manisha

मनीषा रानी के पिता का हो चुका है तलाक

छोटी उम्र से ही मनीषा रानी का जीवन चुनौतियों से भरा रहा। यह सब उनके माता-पिता के तलाक के साथ शुरू हुआ था, उस वक्त वह सिर्फ पांचवी क्लास में थीं। मनीषा के लिए अपनी मां से अलग होना दुखद था। उनके पिता मनोज कुमार ने उनकी देखभाल की थी। मनीषा के दो भाई रोहित-राज और एक बहन शारिका रानी हैं।

manisha

Manisha Rani: वेट्रेस से 'BB OTT 2' की सेकंड रनर-अप बनने तक, बेहद इंस्पायरिंग है उनकी जर्नी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मनीषा रानी का वर्क फ्रंट

बता दें कि मनीषा रानी ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपनी उपस्थिति से पॉपुलैरिटी हासिल की। ​​इससे पहले, उन्होंने 'डांस इंडिया डांस' में अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया। हाल ही में, उन्होंने 'झलक दिखला जा 11' की विजेता के रूप में सफलता हासिल की।

manisha

फिलहाल, हम भी मनीषा रानी को उनकी नई उपलब्धि के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis