क्रिकेटर Manish Pandey पत्नी Ashrita Shetty से हुए अलग? वेडिंग फोटोज डिलीट करने से नेटिजंस हैरान

नेटिजंस हैरान हैं कि क्या भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे अपनी पत्नी आश्रिता शेट्टी से अलग हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्रिकेटर Manish Pandey पत्नी Ashrita Shetty से हुए अलग? वेडिंग फोटोज डिलीट करने से नेटिजंस हैरान

भारत के पसंदीदा क्रिकेटर्स में से एक मनीष पांडे (Manish Pandey) कई टूर्नामेंट का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने लंबे समय तक IPL टीम 'KKR' के लिए खेला और 2018 'एशिया कप' में टीम इंडिया का भी हिस्सा थे। 'IPL 2024' के लिए मनीष पांडे 'KKR' के लिए खेले और टीम ने पूरा टूर्नामेंट जीता। क्रिकेट के दीवाने खिलाड़ी को 'भाग्यशाली' कह रहे हैं, क्योंकि उनकी वापसी के साथ टीम ने एक बार फिर विजेता का खिताब जीता।

मनीष पांडे अपनी पत्नी आश्रिता शेट्टी से हो गए हैं अलग?

मनीष पांडे की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने 2019 में आश्रिता शेट्टी से शादी की थी। दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों और केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर छाए रहते थे। दोनों के इंस्टा हैंडल पर एक नजर डालने से ही उनके प्यारे रोमांस का अंदाजा लगाया जा सकता था। हालांकि, इंटरनेट यूजर्स सोच रहे हैं कि क्या दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है और क्या वे अलग हो गए हैं। नेटिजंस की चिंता का कारण यह हो सकता है कि मनीष और आश्रिता ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं और अभिनेत्री ने अपने पति को इंस्टा से अनफॉलो भी कर दिया है।

Manish Pandey

यह सब तब शुरू हुआ, जब मनीष ने हाल ही में कई तस्वीरें पोस्ट कीं। खिलाड़ी ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह विजेता ट्रॉफी पकड़े हुए हैं, जिसे उनकी टीम 'KKR' ने 2024 में जीता था। पहली तस्वीर में मनीष को कप पकड़े और पोज देते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में खिलाड़ी का एक कैंडिड फ्रेम था, जबकि तीसरी तस्वीर में उनकी एक प्यारी सी सेल्फी थी।

Manish Pandey

Manish Pandey

Manish Pandey

मनीष पांडे द्वारा इंस्टा पर तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद नेटिजंस ने कमेंटस लिखना शुरू कर दिया। तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ लोगों ने हैरानी जताई कि मनीष ने अपनी तस्वीरें अपलोड करने में इतनी देर क्यों की और दूसरों ने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "भाई का तलाक हो गया।" दूसरे यूजर ने पूछा, "तलाक हो गया क्या आश्रिता से?" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

Manish Pandey

Manish Pandey

जब मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी ने की थी शादी

यह 2019 की बात है, जब मनीष और आश्रिता ने अपनी शादी की खबर सुनाकर सभी को चौंका दिया था। कथित तौर पर दोनों ने कुछ समय तक डेट किया था और फिर उन्होंने एक-दूसरे से शादी करके एक कदम आगे बढ़ाया। हालांकि, शादी से पहले दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की और किसी को भी इस कपल की डेटिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अपनी शादी से एक दिन पहले ही मनीष ने एक इंटरव्यू में इस खबर को सबके सामने रखा था और तब जाकर सभी को इसके बारे में पता चला था। उन्होंने कहा था, "भारत सीरीज का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन उससे पहले मेरे लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है। मैं कल शादी कर रहा हूं।"

Manish Pandey

इस खास दिन पर मनीष आइवरी टोन वाली शेरवानी में बहुत हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, आश्रिता रेड कलर की कांजीवरम साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने ब्राइडल ज्वेलरी के साथ पहना था। दोनों ने अपनी शादी के बाद एक वेडिंग रिसेप्शन भी रखा था।

Manish Pandey

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि मनीष और आश्रिता वाकई अलग हो गए हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.