Manish Malhotra ​​ने Anant-Radhika के वेडिंग वेन्यू डेकोरेशन के विजन का किया खुलासा, दिखाई झलकियां

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू को डिजाइन करने में नीता अंबानी के साथ मिलकर काम किया था। आइए आपको इसकी इनसाइड झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Manish Malhotra ​​ने Anant-Radhika के वेडिंग वेन्यू डेकोरेशन के विजन का किया खुलासा, दिखाई झलकियां

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई 2024 को एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में राधिका मर्चेंट से शादी की। इस शादी में कई मशहूर नेशनल और इंटरनेशनल हस्तियां शामिल हुईं। समारोह की इनसाइड तस्वीरों में मुंबई के 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में शानदार सजावट दिखाई गई। हाल ही में, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (जो वेन्यू के डिजाइन में शामिल थे) ने इसके बारे में कुछ जानकारी साझा की।

मनीष मल्होत्रा ​​ने अनंत-राधिका के वेडिंग वेन्यू की सजावट के पीछे की प्रेरणा का किया खुलासा 

मनीष मल्होत्रा ​​भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग वेन्यू को डिजाइन करने में शामिल थे। मनीष मल्होत्रा ​​ने वेन्यू की सजावट का एक स्पेशल वीडियो साझा किया और बताया कि नीता अंबानी के मन में भारत की विरासत को दिखाने का सपना था, नतीजतन उन्होंने भारत की आध्यात्मिक राजधानी बनारस से प्रेरणा लेने के लिए कपड़े और फूलों का इस्तेमाल किया।

anant ambani wedding venue

anant ambani wedding venue

कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मिसेज नीता अंबानी का सपना एक सुंदर मूर्तिकला, भारत की विरासत वाली सड़क बनाने का था... जो सुंदर शहर बनारस से प्रेरित होकर कलात्मकता, हैंडलूम फैब्रिक और फूलों से खूबसूरती से तैयार की गई हो।"

anant ambani wedding venue

anant ambani wedding venue

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

मनीष मल्होत्रा ​​ने 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में शादी की सजावट की इनसाइड झलकियां कीं शेयर

चूंकि, अंबानी पार्टी में कई क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों के मेहमानों की एक लंबी लिस्ट थी, इसलिए सजावट की योजना सावधानीपूर्वक बनाई गई थी। मनीष ने बताया कि नीता अंबानी ने मेहमानों को भारत की समृद्ध परंपराओं और संस्कृति से परिचित कराने के लिए थीम की योजना सोच-समझकर बनाई थी। डिजाइन स्थानीय सांस्कृतिक तत्वों के साथ सुंदरता को मिलाकर बनाया गया था। बता दें कि नीता अंबानी ने बेटे की शादी ये पहले व्यक्तिगत रूप से बनारस का दौरा किया था और स्थानीय स्ट्रीट फूड का स्वाद लिया था और स्थानीय चाट विक्रेताओं को भी शादी में इनवाइट किया था।

anant ambani wedding venue

anant ambani wedding venue

anant ambani wedding venue

Nita Ambani ने बेटे Anant के लिए डिजाइन किया था शानदार 'सरपेच', दुर्लभ रत्नों का किया यूज। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मनीष मल्होत्रा ​​ने की नीता अंबानी के विजन और आइडियाज की तारीफ

नीता अंबानी ने वेडिंग वेन्यू को तैयार करने के लिए मनीष मल्होत्रा ​​और डिजाइन टीम के साथ मिलकर काम किया था। कुछ दिन पहले, मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया था। उन्होंने नीता अंबानी के दूरदर्शी विचारों की सराहना की थी, क्योंकि उन्होंने जामनगर में सजावट को डिजाइन करने के लिए एक टीम के रूप में काम किया था, जहां कपल की पहली प्री-वेडिंग आयोजित की गई थी और 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में उनका वेडिंग वेन्यू था। उन्होंने उनकी दूरदर्शिता, करुणा, नेतृत्व और समर्पण को क्रेडिट दिया था।

nita ambani

मनीष ने कहा था कि नीता अंबानी के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा था। उन्होंने बताया था कि उनके साथ काम करना एक मजेदार अनुभव था और वह टीम के प्रति गर्मजोशी और मेहमाननवाज़ी से पेश आईं। इसके अलावा, डिजाइनर ने लिखा था कि उन्हें नीता अंबानी के साथ काम करना याद आएगा, क्योंकि अब शादी खत्म हो चुकी है।

nita ambani

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

फिलहाल, मनीष मल्होत्रा ​​के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis