साउथ एक्टर Manchu Manoj ने Mounika Reddy संग रचाई शादी, रेड-गोल्डन साड़ी में खूबसूरत दिखीं दुल्हन

साउथ फिल्म एक्टर मांचू मनोज ने 3 मार्च 2023 को अपनी गर्लफ्रेंड मोनिका रेड्डी संग शादी रचाई, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

साउथ एक्टर Manchu Manoj ने Mounika Reddy संग रचाई शादी, रेड-गोल्डन साड़ी में खूबसूरत दिखीं दुल्हन

साउथ फिल्म एक्टर मांचू मनोज (Manchu Manoj) ने 3 मार्च 2023 को अपनी गर्लफ्रेंड मोनिका रेड्डी (Mounika Reddy) संग शादी रचाई। कपल हैदराबाद में तेलुगु एक्ट्रेस व मनोज की बहन लक्ष्मी मांचू के घर पर अपने करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधा। हाल ही में, उनकी सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इस खास मौके पर मोहन बाबू, मांचू विष्णु और अन्य लोगों ने कपल को अपना आशीर्वाद दिया।

manchu manoj wedding

साउथ एक्टर मांचू मनोज ने रचाई शादी

अपनी शादी के लिए दूल्हा-दुल्हन ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। जहां मांचू मनोज ने क्रीम और गोल्डन कुर्ता व धोती पहनी थी, वहीं मोनिका ने मैचिंग रेड बॉर्डर वाली गोल्डन साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को कई सोने के हार, माथापट्टी और चूड़ियों सहित हैवी ज्वेलरी के साथ संवारा था। उन्होंने बालों में सफेद फूल भी लगाए थे। दोनों के गले में सफेद फूलों की माला भी देखी जा सकती है। अपनी शादी की तस्वीरों में कपल एकदम 'पिक्चर परफेक्ट' लग रहा है।

manchu manoj wedding

manchu manoj wedding

manchu manoj wedding

manchu manoj wedding

बता दें कि काफी समय से मनोज और मोनिका की शादी की खबरें आ रही थीं। उन्हें पिछले साल गणेश चतुर्थी के दौरान हैदराबाद में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद से दोनों के रिश्ते की अफवाहें जोरों पर थीं। हालांकि, मनोज और मोनिका में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की थी। मनोज ने अपनी शादी वाले दिन ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मोनिका की एक तस्वीर शेयर की थी, जो उनके प्री-वेडिंग फंक्शन से थी। फोटो में मोनिका एक ग्रीन कलर की एथनिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने कैप्शन में अभिनेता ने हैशटैग 'मनोज वेड्स मोनिका' भी लिखा था। 

mounika reddy

इसके अलावा, मनोज की बहन और फिल्म एक्ट्रेस व निर्माता मांचू लक्ष्मी ने भी शादी के जश्न से मनोज की एक तस्वीर पोस्ट की थी। जानकारी के लिए बता दें कि यह मनोज की दूसरी शादी है। पहली शादी उन्होंने प्रणति रेड्डी से की थी, जो साल 2015 से 2019 तक चली थी।

manchu manoj

manchu manoj wedding

manchu manoj wedding

manchu manoj wedding

मांचू मनोज का वर्क फ्रंट

एक्टर मांचू मनोज की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म के बारे में घोषणा की थी। उन्होंने अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, “मुझे कोई भी फिल्म किए हुए काफी समय हो गया है, लेकिन मैं धन्य हूं कि इतने सालों में मुझे आप सभी का प्यार मिला है और यह सारा प्यार वापस देने का सही समय है। यहां मेरे अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की जा रही है, 'What The Fish'। एक क्रेजी फिल्म जो आप सभी को एक क्रेजी एक्सपीरियंस देगी।''

manchu manoj

फिलहाल, हम भी मनोज और मोनिका को शादी की ढेरों बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis