'होस्टेजेस' फेम Surya Sharma ने 'फेमिना मिस दीवा 2013' Manasi Moghe संग रचाई शादी

हाल ही में, एक्टर सूर्या शर्मा ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं.

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'होस्टेजेस' फेम Surya Sharma ने 'फेमिना मिस दीवा 2013' Manasi Moghe संग रचाई शादी

टीवी एक्टर सूर्या शर्मा (Surya Sharma) इस समय काफी खुश हैं, क्योंकि वह मॉडल और 'मिस इंडिया दिवा 2013' की विजेता मानसी मोघे (Manasi Moghe) संग महाराष्ट्रीयन समारोह में शादी के बंधन में बंधकर अपनी लाइफ की नई शुरुआत कर चुके हैं। अब, उन्होंने शादी की पहली तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की हैं और फैंस को अपनी खुशियों में शामिल किया है। 

'अनदेखी' फेम सूर्या शर्मा ने रचाई शादी, शेयर कीं फोटोज

9 दिसंबर 2023 को सूर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो वेडिंग फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह अपनी दुल्हन के साथ ट्रेडिशनल लुक में बेहद अच्छे लग रहे हैं। अपने डी-डे के लिए कपल ने रेड कलर का आउटफिट चुना था। मानसी की बात करें, तो उन्होंने रेड कलर की ट्रेडिशनल साड़ी और मैचिंग ब्लाउज कैरी की थी, जिस पर बारीक गोल्डन वर्क किया गया था।

manasi moghe-manasi sharma

अपने लुक को दुल्हन ने गोल्डन ज्वेलरी के साथ निखारा था, जिसमें दो नेकलेस, इयरिंग्स और एक मांगटीका शामिल था। हालांकि, ये उनकी मराठी स्टाइल माथापट्टी और मराठी नथ थी, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही थीं। 

वहीं, दूल्हे सूर्या बेज कलर के कुर्ता-पायजामा के साथ रेड कलर के शॉल और बेज पगड़ी में बेहद अच्छे लग रहे थे। सूर्या द्वारा शेयर की गई अगली फोटो में कपल को गले मिलते हुए देखा जा सकता है, जो उनकी खुशी को बयां करने के लिए काफी है। फोटोज शेयर करते हुए सूर्या ने कैप्शन में लिखा, ''हमेशा के लिए मेरी।''

manasi moghe-manasi sharma

सूर्या शर्मा और मानसी मोघे का वर्क फ्रंट

सूर्या शर्मा की बात करें, तो एक्टर को 'अनदेखी', 'ये काली काली आंखें' और 'होस्टेजेस' में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। वहीं, 2013 में मिस दिवा का खिताब जीतने वाली मानसी ने 2014 में मराठी फिल्म 'बुगाडी माजी संदली गा' में अपनी पहली फिल्म के साथ रनवे से सिल्वर स्क्रीन तक का सफर शानदार ढंग से निभाया। उनकी सिनेमाई यात्रा 'ऑटोग्राफ', 'यारियां 2' के साथ आगे बढ़ी। इसके बाद वह वेब सीरीज 'ख्वाबों के परिंदे' और कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं।

surya sharma-manasi moghe

फिलहाल, हम भी सूर्या और मानसी को जीवन की नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। 

BollywoodShaadis