Malvika Sitlani ने EX पति Akhil संग मनाया बेटी का पहला बर्थडे, लेकिन साथ में नहीं शेयर की कोई फोटो

हाल ही में, इन्फ्लुएंसर मालविका सितलानी ने अपनी बेटी अबीगैल के लिए एक जंगल-थीम वाली बर्थडे पार्टी की मेजबानी की। हालांकि, उन्होंने पार्टी से अपने पूर्व पति अखिल की फोटो शेयर करना उचित नहीं समझा।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Malvika Sitlani ने EX पति Akhil संग मनाया बेटी का पहला बर्थडे, लेकिन साथ में नहीं शेयर की कोई फोटो

मालविका सितलानी (Malvika Sitlani) मोस्ट पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं, जो अपने जीवन के हर पल को कैमरे में कैद करना पसंद करती हैं। बता दें कि मालविका ने 17 मार्च 2020 को 'ION एनर्जी' के को-फाउंडर अखिल आर्यन से शादी की थी, लेकिन फरवरी 2023 में दोनों अलग हो गए। उन्होंने 10 मई 2023 को अपने पूर्व पति के साथ अपनी बेटी अबीगैल को जन्म दिया। आज तेजी से आगे बढ़ते हुए अबीगैल एक साल की हो गई हैं और इस मौके पर उनकी मां ने उनके लिए जंगल-थीम वाली बर्थडे पार्टी होस्ट की।

मालविका सितलानी ने बेटी अबीगैल के लिए होस्ट की जंगल-थीम वाली बर्थडे पार्टी

दरअसल, मालविका सितलानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी अबीगैल के पहले जन्मदिन की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। उन्होंने अपनी बेबी के लिए जंगल-थीम वाली पार्टी की मेजबानी की और एक शेर, एक जिराफ, एक पांडा और एक बत्तख की थीम वाले स्वादिष्ट केक की व्यवस्था की। इस दौरान मालविका ने ब्लैक कलर की फ्लोरल-प्रिंट वाली स्ट्रैपी मैक्सी ड्रेस पहनी और अपने बालों को खुला रखा था। दूसरी ओर, अबीगैल पिंक कलर की ट्यूल ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थीं, जिसे उन्होंने बाद में एक कैजुअल फ्लोरल-प्रिंटेड जंपसूट में बदल दिया था।

malvika

malvika

malvika

मालविका सितलानी ने पार्टी से अपने पूर्व पति अखिल की तस्वीर नहीं की शेयर

मालविका ने अपने घर पर ग्रीन, क्रीम, व्हाइट और लाइट कलर के गुब्बारों की एक सुंदर सजावट की व्यवस्था की थी। हम एक सफारी जीप का कैरिकेचर भी देख सकते हैं, जिसके अंदर कई एनिमेटेड एनिमल बैठे हैं। एक कोने में एक साइनबोर्ड लगा हुआ था, जिस पर लिखा था, "एबी का जंगल।"

malvika

मालविका और एबी ने पार्टी में अन्य मेहमानों के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं, लेकिन मालविका ने अपने पूर्व पति अखिल के साथ कोई भी तस्वीर साझा नहीं की। तस्वीरें शेयर करते हुए मालविका ने लिखा, "हम एक हैं। हमने एबी के लिए जंगल-थीम वाली बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट ​की। उसे बहुत सारे तोहफे मिले और वह उन लोगों से घिरी हुई थीं, जो उन्हें प्यार करते थे। आपकी सभी विशेज और आशीर्वादों के लिए धन्यवाद। हम आपसे वापस प्यार करते हैं। #एबीटर्न्स1।"

malvika

malvika

Kusha Kapila से Malvika Sitlani तक, इन इन्फ्लुएंसर्स का भी हुआ तलाक, 1 ने तो 6 महीने में तोड़ी शादी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अखिल आर्यन ने एबी के बर्थडे से एक हैप्पी फैमिली फोटो की शेयर

मालविका ने अपने अलग रह रहे पति अखिल आर्यन की कोई तस्वीर साझा नहीं की, लेकिन अखिल आर्यन ने एबी के जन्मदिन समारोह से एक फैमिली फोटो शेयर की। तस्वीर में मालविका, अखिल और एबी को कैमरे के लिए पोज देते हुए बर्थडे कैप पहने देखा गया।

malvika

जल्द ही एक नेटिजन ने 'रेडिट' पर अखिल की पोस्ट को दोबारा साझा किया और बताया कि कैसे अखिल सक्रिय रूप से मालविका की तस्वीरें पोस्ट करते हैं और एक महान मां होने के लिए उनकी सराहना करते हैं। नेटिजन ने कहा कि ऐसा लगता है कि अखिल को मालविका के लिए पर्याप्त नहीं दे पाने या कुछ हद तक उनके रिश्ते के टूटने का दुख है। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

malvika

malvika

malvika

फिलहाल, मालविका सितलानी द्वारा बेटी के बर्थडे से पूर्व पति की फोटो शेयर न करने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis