मलयालम एक्ट्रेस Meera Nandan ने बिजनेसमैन Sreeju संग की सगाई, ट्रेडिशनल लुक में दिखा कपल

हाल ही में, मशहूर मलयालम अभिनेत्री मीरा नंदन ने अपने बॉयफ्रेंड श्रीजू संग सगाई कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

मलयालम एक्ट्रेस Meera Nandan ने बिजनेसमैन Sreeju संग की सगाई, ट्रेडिशनल लुक में दिखा कपल

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मीरा नंदन (Meera Nandan) ने फिल्म 'मुल्ला' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कन्नड़ और तेलुगु जैसी कई अन्य फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। मीरा 'रेडियो रेड 94.7 एफएम' पर आरजे भी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो मीरा इस समय काफी खुश हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने जीवन के प्यार और बिजनेसमैन श्रीजू (Sreeju) से सगाई कर ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

मलयालम अभिनेत्री मीरा नंदन ने बिजनेसमैन श्रीजू से की सगाई

13 सितंबर 2023 को मीरा नंदन की सगाई के फोटोग्राफर ने एक्ट्रेस के साथ एक जॉइंट पोस्ट में उनकी इंगेजमेंट की कुछ फोटोज शेयर कीं, जिनमें हम देख सकते हैं कि मीरा अपनी सगाई पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने इस खास दिन के लिए उन्होंने लाल बॉर्डर वाली येलो कलर की रेशमी साड़ी में अपना देसी लुक दिखाया। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज पेयर किया था और गोल्डन ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था, जिसमें एक स्टेटमेंट गोल्डन नेकपीस, मैचिंग चूड़ियां और झुमके शामिल थे।

meera nandan

मेकअप की बात करें, तो मीरा ने सगाई के दिन मिनिमल मेकअप किया था, जिसमें न्यूड शाइनी लिपस्टिक, कोहल-रिमेड आईज और गजरे से सजा लूज बन शामिल था। हालांकि, उनकी बिंदी उनके ओवरऑल लुक में चार-चांद लगाने का काम कर रही थी। वैसे इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मीरा अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं। दूसरी ओर, मीरा के मंगेतर श्रीजू ने एक सफेद धोती के साथ मैचिंग कलर का एक सिल्क कुर्ता कैरी किया था, जिसमें वह अच्छे दिख रहे थे। 

meera nandan

meera nandan

समारोह की कुछ झलकियों में मीरा और उनके मंगेतर श्रीजू के कई खास और प्यार भरे पलों को दिखाया गया है, जो वास्तव में उनके प्यार को बयां करने के लिए काफी है।  सामने आई तस्वीरों में से एक में हम मीरा की इंगेजमेंट रिंग देख सकते हैं, जिसमें एक हीरा जड़ा है। दूसरी ओर, श्रीजू ने अपनी प्लैटिनम बैंड रिंग को फ्लॉन्ट किया। तस्वीरें शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, "जीवन के लिए"

meera nandan

मीरा नंदन और श्रीजू की लव स्टोरी

फोटोग्राफर ने तस्वीरों के साथ लिखे गए कैप्शन में न्यूली इंगेज्ड कपल मीरा और श्रीजू की लव स्टोरी के बारे में भी बताया। पोस्ट के मुताबिक, कपल की लव स्टोरी एक मैट्रिमोनियल साइट से शुरू हुई और फिर उनके परिवार के सदस्यों ने दोनों का रिश्ता जीवन भर के लिए तय कर दिया। पोस्ट के अनुसार, श्रीजू अपने जीवन साथी से मिलने के लिए लंदन से दुबई गए थे और फिर दोनों मिले और उन्होंने शादी करने का फैसला किया। 

meera nandan

कैप्शन में लिखा है, "एक मैट्रिमोनियल साइट से लेकर हमेशा के लिए एक होने के वादे तक, मीरा और श्रीजू ने एक लंबा सफर तय किया है। उस स्थिति के बाद जहां माता-पिता आपस में बात करते हैं, श्रीजू ने लंदन से दुबई के लिए उड़ान भरी ताकि वह उनसे मिल सके, जो उनके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति बन जाएगा; उनका साथी। बाकी कहानी किसी भी अन्य कहानी की तरह ही चलती है, वे मिलते हैं, वे प्यार में पड़ जाते हैं और वे अपना शेष जीवन एक साथ बिताने का फैसला करते हैं और अब वे न्यूली इंगेज्ड कपल हैं!"

meera nandan

फिलहाल, हम भी मीरा नंदन और श्रीजू को सगाई की ढेर सारी बधाई देते हैं।
 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.