Arjun Kapoor से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Malaika Arora ने पूर्व पति Arbaaz Khan को किया अनफॉलो

मलाइका अरोड़ा ने अपने पूर्व पति अरबाज खान को शूरा खान के साथ उनकी दूसरी शादी के महीनों बाद सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Arjun Kapoor से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Malaika Arora ने पूर्व पति Arbaaz Khan को किया अनफॉलो

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा का विषय रही है। उन्होंने अभिनेता अरबाज खान से शादी की और दोनों अपने बेटे अरहान के माता-पिता बने। अपनी शादीशुदा जिंदगी के 19 साल बाद अरबाज और मलाइका ने अलग होने का फैसला किया। दोनों ने अपने बेटे की परवरिश साथ-साथ की और एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ता बनाए रखा। अब बात करें अरबाज की, तो उनकी शादी शूरा खान से हो चुकी है और मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से ब्रेकअप कर लिया है। अर्जुन से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका ने हाल ही में अपने पूर्व पति को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अरबाज खान को किया अनफॉलो 

दिसंबर 2024 में अरबाज खान ने शूरा खान से शादी की थी। इसके तुरंत बाद जनवरी 2024 में ऐसी खबरें आईं कि अभिनेता ने अपनी पूर्व पत्नी मलाइका को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है, जबकि तब तक वह उन्हें फॉलो करती थीं। फिलहाल, मलाइका अपना वेकेशन मना रही हैं और 'मी' टाइम एंजॉय कर रही हैं, जबकि अरबाज अपनी पत्नी शूरा के साथ अपना बर्थडे मनाने में व्यस्त हैं। इस बीच, 'News18' की एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट से अरबाज को अनफॉलो कर दिया है। खैर, यह रिपोर्ट सही लगती है, क्योंकि मलाइका की फॉलोइंग लिस्ट में अब अरबाज खान का अकाउंट शामिल नहीं है।

malaika

अरबाज खान की शूरा खान से शादी के बाद मलाइका अरोड़ा ने शेयर की थी एक क्रिप्टिक पोस्ट

मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े मामलों पर चुप रही हैं। जब अरबाज खान ने दूसरी बार शादी की, तो मलाइका की एक क्रिप्टिक पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा था। अरबाज की शूरा से शादी के पांच दिन बाद मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक कोट डाला था, जिसमें लिखा था कि वह आभारी हैं कि उन्हें बुनियादी मानवीय ज़रूरतें मिली हैं, जैसे पहनने के लिए कपड़े, पीने के लिए पानी और खाने के लिए खाना। इस कोट ने सभी का ध्यान खींचा था, क्योंकि यह अरबाज खान की दूसरी शादी के ठीक बाद आया था।

malaika

जब Malaika Arora ने Arjun Kapoor संग ब्रेकअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं प्यार के लिए लड़ूंगी..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की चर्चा

मलाइका अरोड़ा लंबे समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। खैर, कथित तौर पर दोनों कुछ महीने पहले अलग हो गए, जिसकी वजह उन्हें ही पता है। 'पिंकविला' के अनुसार, एक्स कपल अच्छे दोस्त बने रहेंगे और अपने ब्रेकअप के बारे में सार्वजनिक रूप से नहीं बताएंगे, क्योंकि वे एक प्यारा बंधन साझा करते थे। पिछले साल, ऐसी खबरें आई थीं कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन वे फिर से मिल गए थे। इसका कारण यह था कि उनमें से एक शादी करना चाहता था, लेकिन दूसरा इसके लिए तैयार नहीं था।

arjun kapoor

अपने ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को 'इंडियन कॉउचर वीक 2024' में अलग-अलग देखा गया। जब अर्जुन रैंप पर चले तो अभिनेत्री आगे की लाइन में बैठी थीं और वह इधर-उधर देखती नजर आईं। एक अन्य वीडियो में अर्जुन, मलाइका को भीड़ से बचाते हुए दिखाई दिए थे। खैर, अभिनेत्री को आगे बढ़ते हुए देखा गया और ऐसा लग रहा था कि वह अर्जुन से किसी भी तरह की बातचीत से बच रही हैं।

malaika

Arjun Kapoor ने Malaika द्वारा इग्नोर किए जाने के बाद 'धैर्य' के बारे में शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप मलाइका द्वारा अरबाज को इंस्टा से अनफॉलो करने के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis