Malaika Arora ने Arjun Kapoor संग ब्रेकअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं प्यार के लिए लड़ूंगी..'

हाल ही में, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पहली बार अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप रूमर्स पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Malaika Arora ने Arjun Kapoor संग ब्रेकअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं प्यार के लिए लड़ूंगी..'

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले काफी समय से बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अर्जुन के जुहू स्थित घर पर आयोजित उनकी मिडनाइट बर्थडे पार्टी में अपनी अनुपस्थिति से फैंस को चिंतित कर दिया। मलाइका ने सोशल मीडिया पर भी अर्जुन को शुभकामनाएं नहीं दीं, जिससे उनके संभावित ब्रेकअप के बारे में अटकलें लगाई जाने लगीं। 

मलाइका अरोड़ा ने पहली बार अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया 

अर्जुन के साथ अपने 'ऑन-ऑफ रिलेशनशिप' को लेकर चल रही अफवाहों के बीच मलाइका ने बताया कि इंटरनेट कितना जहरीला हो सकता है। मलाइका ने 'हेलो मैगजीन' से कहा, "मैंने किसी तरह अपने चारों ओर एक तंत्र या कहें ढाल बना लिया है, जहां से मैं निगेटिविटी को अब और अंदर नहीं आने देती।''

arjun

उन्होंने आगे कहा, ''मैंने खुद को इससे अलग कर लिया है। चाहे वह लोग हों, काम का माहौल हो, सोशल मीडिया हो या ट्रोल्स। जैसे ही मुझे वह ऊर्जा महसूस होती है, मैं तुरंत पीछे हट जाती हूं। यह कुछ ऐसा है, जो मैंने समय के साथ करना सीखा है। यह मुझ पर जल्दी हावी हो जाता था और मैं इसके बारे में सोचकर रातों की नींद खो देती थी। अगर मैं कहूं कि चीजें मुझे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करती हैं, तो मैं झूठ बोलूंगी, मैं भी इंसान हूं और इसलिए मैं रोऊंगी, टूटूंगी और ट्रोल होने से जुड़ी सभी भावनाओं का सामना करूंगी, लेकिन आप इसे सार्वजनिक रूप से कभी नहीं देखेंगे।”

मलाइका अरोड़ा ने बताया ट्रोल्स से निपटने का अपना तरीका

मलाइका का कहना है कि उन्हें 'इंटरनेट पर किसी नामहीन, बिना पहचान वाले व्यक्ति से जुड़ने और उनके सामने खुद को सही ठहराने' की ज़रूरत महसूस नहीं होती। उन्होंने कहा, “ट्रोल्स मेरे लिए कुछ भी मायने नहीं रखते। मुझे सब कुछ पता है, मैं किसी चट्टान के नीचे नहीं रह रही हूं, लेकिन मैं बस खुद को इससे दूर रखती हूं।”

arjun

Malaika ने Arjun संग ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की अन्य क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'जाने दो अगर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मलाइका अरोड़ा ने प्यार के लिए अंत तक लड़ने की कही बात

प्यार के बारे में पूछे जाने पर मलाइका ने कहा कि वह एक हार्डकोर रोमांटिक पर्सन हैं। उन्होंने कहा, “मैं सच्चे प्यार के विचार को कभी नहीं छोड़ूंगी, चाहे कुछ भी हो। मैं एक typical Scorpio हूं, इसलिए मैं प्यार के लिए अंत तक लड़ूंगी, लेकिन मैं बहुत यथार्थवादी भी हूं और जानती हूं कि कहां सीमा रेखा खींचनी है।”

malaika

अर्जुन और मलाइका को हो चुका है ब्रेकअप

बता दें कि पिछले महीने अर्जुन और मलाइका ने ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दी थी, जब एक सूत्र ने 'पिंकविला' को बताया था कि उनका रिश्ता 'अपना रास्ता तय कर चुका है।' एक सूत्र ने बताया था, “मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में एक खास जगह बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते को खींचने और उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे।”

malaika

Malaika Arora ने Arjun संग ब्रेकअप की खबरों के बीच फ्रांस में अपनी गर्ल गैंग संग एंजॉय की बीच ट्रिप। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis