अर्जुन कपूर संग शादी की खबरों पर मलाइका अरोड़ा ने दिया ये जवाब, कहा- बहुत सारी योजनाएं हैं

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के नए साल के जश्न वाली तस्वीर ने काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं अब अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी की बात को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं। यहां जानिए आखिरकार मलाइका ने क्या कुछ कहा।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

अर्जुन कपूर संग शादी की खबरों पर मलाइका अरोड़ा ने दिया ये जवाब, कहा- बहुत सारी योजनाएं हैं

लगता हैं नया साल यानि 2020 अपने साथ प्यार ही प्यार लाया हैं तभी तो एक के बाद एक कपल अपने ही अंदाज में अपने रिश्ते पर आए दिन मोहर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जहां साल की शुरुआत में अर्जुन कपूर संग एक रोमांटिक तस्वीर सांझा कर मलाइका ने सभी को हैरत में डाल दिया था तो वहीं बॉलीवुड की अदाकारा हुमा कुरैशी भी डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के साथ सरेआम अपने इश्क का गुल खिला रही हैं। अभी इन सब का सुरूर हमारे जहन से उतरा ही नहीं था कि अब देखो एक बार फिर लववर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया। 

बॉलिवुड में चर्चित कपल में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के लिए साल 2019 बेहद ही खास साल रहा है। दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं। एक तरफ तो लवबर्ड्स ने दुनिया की परवाह न करते हुए सरेआम अपने प्यार का बिगुल बजा दिया वहीं अपने रिश्ते को आधिकारिक करार देते हुए ट्रोलर्स के मुंह पर तमाचा मार दिया। जहां मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को लेकर खुले हुए हैं वहीं दोनों ने एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने की बात से इनकार कर दिया। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुलेआम किया अर्जुन कपूर से अपने प्यार का इजहार, शेयर की किस करते हुए फोटो)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

जी हां, हाल ही में टीओआई से बात करते हुए जब मलाइका अरोड़ा से अर्जुन कपूर संग शादी के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि उनकी बहुत सारी योजनाएं हैं। वह वास्तव में अभी अपनी टीम के साथ काम करना चाहती है जिससे उनका व्यवसाय बड़ा और विकसित हो सके। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए ये भी बताया की उन्होंने ये जान लिया है कि जैसे-जैसे अवसर आते हैं, उन्हें अवसरों को खाली नहीं जाने देना चाहिए। आज के समय में शालीनता का कोई स्थान नहीं है। वर्ष 2019 उसके लिए अच्छा था क्योंकि वह न केवल एक व्यवसायी के रूप में बल्कि एक ब्रांड के रूप में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुईं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

उन्होंने आगे कहा,  शादी ऐसी चीज नहीं हैं जिनके बारे में आप भविष्यवाणी कर सकते हैं। हम एक कदम आगे जरूर बढ़ेंगे। हम जहां खड़े हैं, उसको लेकर हम दोनों ही बहुत ईमानदार हैं और अब जैसे चीजें चल रही है ऐसी चलती रहीं तो हम इस बारे में जरूर सोचेंगे। अगर शादी के बारे में कोई भी बात होगी तो मैं इसके बारे में आप सबको जरूर बताऊंगी। (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले- 'मैं तेरा-तू मेरी')

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं हाल ही में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि क्या वो इस साल जून में मलाइका अरोड़ा से शादी कर रहे हैं तो उन्होंने बताया, ऐसा कुछ नहीं है। मैं अभी केवल 33 साल का हूं और मुझे अभी शादी की कोई जल्दबाजी हीं है। मैं व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों मोर्चों पर ही खुश हूं। अर्जुन ने यह बात भी स्वीकार की कि मलाइका उनकी जिंदगी में एक खास जगह रखती हैं। अर्जुन ने यह भी कहा कि जब उनकी शादी होगी तो वह इसकी घोषणा ऑफिशली करेंगे। निश्चिंत रहो कि मैं तुम सब को नहीं चौंकाऊंगा क्योंकि आज के दौर में कुछ भी छिपाया नहीं जा सकता। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बता दें कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को उनके परिवार ने भी मंजूरी दे दी है। जब भी मलाइका-अर्जुन के साथ कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो कपूर फैमिली का कोई ना कोई सदस्य उन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर देता है। हाल ही में इस कपल की न्यू ईयर की तस्वीर पर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का कमेंट आया था। उन्होंने मलाइका-अर्जुन की किस वाली फोटो पर दिल वाली इमोजी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: जेनेलिया और रितेश देशमुख ने जमकर किया रोमांटिक डांस, फैंस बोले- कपल हो तो ऐसा)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वैसे मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर चुके हैंl ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि दोनों कब तक शादी करते हैं। वैसे आपको मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी कैसी लगती है? हमें इस बारे में जरुर बताएं। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis