Malaika Arora ब्रेकअप के बाद फिर से कर रहीं डेटिंग? मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर कर उड़ाई अफवाह

मलाइका अरोड़ा ने अपने और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक मिस्ट्री मैन की तस्वीर शेयर की है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Malaika Arora ब्रेकअप के बाद फिर से कर रहीं डेटिंग? मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर कर उड़ाई अफवाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच फिर से डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है। 'छैयां छैयां गर्ल' इस समय स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं और इस ट्रिप की तस्वीरें हमारी टाइमलाइन पर छाई हुई हैं। जहां वह अपनी बिकिनी पहने तस्वीरों से माहौल को गर्म कर रही हैं, वहीं ट्रिप के दौरान बेस्ट फूड का भी आनंद ले रही हैं। हालांकि, एक फोटो में हमने खाने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा। मलाइका ने एक मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर की है।

मलाइका अरोड़ा ने मिस्ट्री मैन की फोटो की शेयर

दरअसल, 17 जुलाई 2024 को मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्लैम की प्लेट, बीच का नजारा और एक शख्स की तस्वीर शेयर की है, जिसका चेहरा धुंधला है। इस फोटो ने अफवाहों को हवा दे दी है कि क्या मलाइका फिर से डेटिंग कर रही हैं। हालांकि, इसकी सच्चाई वही बता सकती हैं। 

malaika

मलाइका ने अनंत-राधिका को दी शादी की शुभकामनाएं

बता दें कि मलाइका मार्बेला में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन उन्होंने अपनी कंपनी के बारे में जानकारी नहीं दी है। छुट्टियों के कारण वह अंबानी की शादी में शामिल नहीं हो पाईं। हालांकि, उन्होंने इस मौके पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यूली मैरिड कपल की एक खूबसूरत फोटो शेयर की और लिखा, "अनंत और राधिका के खूबसूरत मिलन का जश्न मना रही हूं। इस नए अध्याय में हाथ से हाथ मिलाकर कदम बढ़ाते हुए आप दोनों को दुनिया की सारी खुशियां मिले।”

malaika

जब Arjun Kapoor ने Malaika Arora संग वेडिंग प्लानिंग पर की थी बात, कहा था- 'हम दोनों इस बारे में..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हो गए हैं अलग

खबर है वह और अर्जुन कपूर अलग हो गए हैं। इस गर्मी की शुरुआत में एक सूत्र ने 'पिंकविला' को बताया था, “मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते को घसीटने और उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे।”

malaika

सूत्र ने आगे कहा था, “उनका एक लंबा और प्यार भरा रिश्ता था, जो दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है। इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत का स्तंभ रहे हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है। अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को वैसा ही सम्मान देते रहेंगे। वे दोनों सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस भावनात्मक समय में उन्हें जगह देने के लिए इतने दयालु होंगे।”

malaika

जब Malaika Arora ने Arjun Kapoor संग ब्रेकअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं प्यार के लिए लड़ूंगी..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मलाइका द्वारा शेयर की गई मिस्ट्री मैन की फोटो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis