Malaika Arora ने Arjun से ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया क्रिप्टिक नोट, लिखा- 'जिनसे हम प्यार..'

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Malaika Arora ने Arjun से ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया क्रिप्टिक नोट, लिखा- 'जिनसे हम प्यार..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस समय अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो उन्होंने सम्मानपूर्वक अपने करीब 6 साल के रिश्ते को खत्म कर अपनी राहें अलग कर ली हैं। इस बीच, मलाइका ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया।

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका ने लिखा क्रिप्टिक नोट

31 मई 2024 को अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के आने के बाद मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट के साथ पिक्चर पोस्ट शेयर की। मलाइका द्वारा शेयर किए गए नोट में उन लोगों की अहमियत के बारे में बात की गई थी, जो हमें रोज़मर्रा की ज़िंदगी में प्यार करते हैं और हमारा साथ देते हैं। पोस्ट में कहा गया है कि हमें ऐसे लोगों को अपनी लाइफ में संजोकर रखना चाहिए, क्योंकि ऐसे लोग खरीदे और बदले नहीं जा सकते हैं। नोट में लिखा है, “पृथ्वी पर सबसे बड़ा खजाना वे लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं और हमारा साथ देते हैं। उन्हें खरीदा या बदला नहीं जा सकता और हममें से हर किसी के पास ऐसे कुछ ही लोग होते हैं।”

malaika-arjun breakup

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने किया ब्रेकअप

'पिंकविला' की एक लेटेस्ट रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने शांति से सम्मानपूर्वक अलग होने का फैसला किया है। सूत्र ने कहा है, “मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और रिश्ता खत्म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में वे सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते पर चर्चा नहीं करने देना चाहते हैं।” पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

malaika-arjun breakup

जब Malaika Arora ने Arjun संग ब्रेकअप रूमर्स पर दी थी प्रतिक्रिया, कहा- 'मुझे कुछ बोलने की जरूरत नहीं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि अर्जुन और मलाइका की राहें करीब 6 साल पहले 2018 में तब मिली थीं, जब वे एक फैशन शो में शामिल हुए थे। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को कुछ समय तक छिपाए रखा था और बाद में मलाइका के 45वें बर्थडे पर उन्होंने अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया था।

malaika-arjun breakup

Arbaaz Khan से तलाक लेने पर लोगों ने Malaika को कहा था- 'मोटी एलिमनी मिली', तो हैरान थीं एक्ट्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मलाइका की क्रिप्टिक पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis