मलाइका अरोड़ा और बहन अमृता ने मां जॉइस को विश किया बर्थडे, दोनों बहनों ने लिखा खास नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की मां जॉइस पालीकार्प आज यानी 2 मार्च 2021 को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस और उनकी बहन अमृता ने मां को बर्थडे विश किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मलाइका अरोड़ा और बहन अमृता ने मां जॉइस को विश किया बर्थडे, दोनों बहनों ने लिखा खास नोट

दुनिया मे हर रिश्ते समय के साथ बदल जाते हैं, लेकिन मां-बेटी का रिश्ता कभी नहीं बदलता है। एक बेटी अपनी मां को हमेशा बेस्ट फ्रेंड मानती है और वह अपनी मां को दुनिया की हर खुशी देना चाहती है। इतना ही नहीं, वह अपनी मां के हर दिन को स्पेशल बनाना चाहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी अपनी मां जॉइस पालीकार्प के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों एक्ट्रेस अक्सर अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। वहीं, आज यानी 2 मार्च 2021 को जॉयस पोलीकॉर्प अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर मलाइका और अमृता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी मां को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

सबसे पहले आपको मलाइका अरोड़ा की पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने 2 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपनी मां को बर्थडे विश किया है। पहली तस्वीर में मलाइका के साथ उनकी मां और बहन अमृता नजर आ रही हैं। इस दौरान तीनों मां-बेटी ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें तीनों काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। दूसरी तस्वीर में मलाइका का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका अपनी मां के साथ सेल्फी ले रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू स्विमसूट पहना है और मलाइका की मां व्हाइट कुर्ती में नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर काफी पुरानी है। इस तस्वीर में मलाइका और अमृता अपनी मां के दिखाई दे रही हैं और दोनों एक्ट्रेस काफी ज्यादा यंग लग रही हैं। इस तस्वीर में मां और दोनों बेटियों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। मलाइका द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने एक खास कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘यह मदरशिप बर्थडे है। हम शांत नहीं रह सकते हैं। लव यू मॉमसी।’ (ये भी पढ़ें: अपनी मां के दुख भरे दिनों से प्रेरित हैं सारा अली खान, कहा- 'उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत झेला है')

अमृता अरोड़ा ने भी मां के बर्थडे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी एक सुंदर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की मां कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने डार्क ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है, जिसका पल्लू रेड एंड गोल्डन कलर का है। इस साड़ी पर गोल्डन कलर का चौड़ा बॉर्डर भी है। इसके साथ उन्होंने गले में मोतियों की माला पहनी है और हाथ में एक सुंदर पोटली स्टाइल पर्स लिया है। इस तस्वीर में अमृता की मां काफी सुंदर लग रही हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने शेयर कीं पत्नी हेज़ल के बर्थडे की तस्वीरें, फैंस ने पूछा, 'प्रेग्नेंट हैं क्या?')

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमृता अरोड़ा ने एक प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘आप मेरा दिल हो, आप मेरी आत्मा हो। आप जहां भी जाओ इसी तरह चमकती रहो। आपके जन्मदिन पर एक मॉर्डन बात करते हुए। यह एक शानदार दिन है। लव यू’ (ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी संग टाइगर श्रॉफ की शादी पर बोले पापा जैकी, कहा- 'उसने कर ली है शादी, अपने काम से')

इससे पहले, मलाइका और अमृता ने ओनम अपने मां-पापा के घर सेलिब्रेट किया था। मलाइका ने इस खास दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वह ओनम को अपनी फैमिली के साथ ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘हमारी टेबल सेट हो गई है...और आखिरकार 5 महीनों बाद हम सब अपने पेरेंट्स के घर पर ओनम के शुभ दिन पर एक साथ हैं। शुक्रिया मां @joycearora इस लवली फ़ूड के लिए...#avial #erissery #pulissery #kootucurry #olan #sambar #velarikkapachadi #muttaikosethoran #vazhakaimezhukkapurati #mattachoru #nei #sambaram #injipuli #narangaachar #pappadam #paladapayasam #adapradhaman।'

फिलहाल, मलाइका और अमृता अपनी मां जॉइस से बहुत प्यार करती हैं। दोनों ही अपना हर खास दिन अपनी मां के साथ सेलिब्रेट करना नहीं भूलती हैं। हम भी एक्ट्रेस की मां जॉइस पालीकार्प को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको मलाइका और अमृता द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा)
BollywoodShaadis