पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की शादी होगी या नहीं? एक्ट्रेस की मां ने दिया जवाब

हाल ही में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का वेडिंग कार्ड इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है। हालांकि उस पर अभी तक पारस और माहिरा का कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन माहिरा की मां ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है,आइए जानें...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की शादी होगी या नहीं? एक्ट्रेस की मां ने दिया जवाब

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) से फेम में आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच शो के दौरान जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। दोनों ने गेम में हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया था। पारस-माहिरा की दोस्ती शो से निकलने के बाद भी कायम है। यही नहीं, पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 से निकलते ही अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) से भी ब्रेकअप कर लिया है, जिसे उनके फैंस यह इशारा मान रहे हैं कि वो माहिरा शर्मा के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। पारस छाबड़ा इस बात को स्वीकार भी कर चुके हैं, लेकिन माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को केवल अपना अच्छा दोस्त बताया है। वहीं हाल ही में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का वेडिंग कार्ड इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है। हालांकि उस पर अभी तक पारस और माहिरा का कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन माहिरा की मां ने बेटी के वेडिंग कार्ड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

शादी का बंधन छुपाने की बात थोड़ी है: माहिरा की मां

स्पॉटबॉय से बातचीत में माहिरा की मां ने कहा कि अगर कुछ होगा तो बोलेंगे। हमारी तरफ से कुछ है ही नहीं। अगर कुछ भी अनाउंस करने के लिए होगा तो हम क्यों छुपाएंगे? शादी का बंधन छुपाने की बात थोड़ी है। कोई चोरी थोड़ी की है। जब होगी तो हम बताएंगे ही। ये तो किसी फैन ने बनाया है क्योंकि उनको इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है। उन्होंने कहा, 'मैं उसे बहुत पसंद करती हूं। वो मेरी तरह माहिरा का बहुत ख्याल रखता है। बिग बॉस 13 के घर में वह केवल पारस की वजह से ही इतने दिन टिक पाई है। ये बात तो खुद माहिरा भी मानती है। अब पारस छाबड़ा हमारे परिवार का ही हिस्सा है।' उन्होंने आगे कहा कि 'पारस के अलावा माहिरा शर्मा के और भी कई दोस्त हैं जिनसे वह आए दिन मिलती रहती हैं।

आपको बताते चलें कि अभी हाल ही में माहिरा और पारस ने कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में हो रही परेशानी के बीच लोगों की मदद भी की थी। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान की ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप, अब्बू सैफ अली खान की तीसरी गर्लफ्रैंड भी हैं साथ)  

क्या पारस-माहिरा की शादी के चांस हैं?

माहिरा की मां से ये भी पूछा गया कि क्या पारस-माहिरा की शादी के चांस हैं? इसपर एक्ट्रेस की मां का कहना है कि दोनों की सिर्फ दोस्ती है। वे दोनों अभी काफी यंग हैं, अभी उन्हें काफी आगे जाना है, शादी को तो सवाल ही पैदा नहीं होता, उनकी दोस्ती मजबूत है और हमेशा रहेगी।  (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

बता दें कि हाल ही में पिंकविला के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव गए थे, जिस दौरान एक फैन ने उनसे पूछ डाला कि क्या वो माहिरा शर्मा के साथ शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं ? इस बात का जवाब देते हुए पारस छाबड़ा हंस दिए और उन्होंने कह दिया कि, ये कब हुआ। पारस छाबड़ा के अनुसार, 'अगर मैं और माहिरा एक दूसरे के लिए बने हैं तो मुझे उम्मीद है कि हम अगले 21 दिनों में शादी कर लेंगे। अगर हमारा एक होना लिखा है तो ऐसा होकर ही रहेगा। फिलहाल, अब देखना है कि क्या ये कपल शादी करेगा या फिर ये सिर्फ अफवाहें हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis