महिमा चौधरी बेटी अरियाना संग नजर आईं नजर, नेटिजंस बोले- 'कितनी खूबसूरत है ये'

हाल ही में, एक्ट्रेस महिमा चौधरी अपनी बेटी आरियाना के साथ फिल्म 'ऊंचाई' की रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

महिमा चौधरी बेटी अरियाना संग नजर आईं नजर, नेटिजंस बोले- 'कितनी खूबसूरत है ये'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म 'ऊंचाई' की रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की है, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो एक्ट्रेस महिमा चौधरी और उनकी बेटी अरियाना चौधरी का भी है। 

mahima

वीडियो में महिमा ब्लैक टॉप और रेड-ब्लैक स्कर्ट के साथ मैचिंग ब्लेजर में नजर आ रही हैं। वहीं, उनकी बेटी आरियाना ने व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स के साथ व्हाइट शर्ट व मैचिंग स्नीकर्स पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं।

 

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, नेटिजंस ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी है। एक यूजर ने लिखा, ''अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सारा अली खान और किसी भी स्टार किड्स से भी प्यारी और सुंदर है महिमा की बेटी।'' तो किसी ने लिखा, ''ये बिल्कुल अपनी मां की कॉपी है।'' एक ने लिखा, ''जहां स्टार किड्स इतनी मेहनत के बाद खूबसूरत बनते हैं। वहां, बिना कुछ किए महिमा की बेटी कितनी प्यारी लग रही है। हाय, सब एक तरफ और ये अकेली एक तरफ।'' आप भी देखिए ये कमेंट्स।

mahima

mahima

mahima

mahima

इससे पहले, महिमा चौधरी अपनी बेटी अरियाना के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की गई थीं, इस दौरान अरियाना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

mahima

बता दें कि अरियाना महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं। बॉबी और महिमा की शादी साल 2006 में हुई थी और फिर साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। महिमा बतौर सिंगल मदर अरियाना को पाल रही हैं। महिमा ने अपनी बच्ची को पालने के लिए फिल्मों से क्विट कर लिया था। कुछ समय पहले, एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने कैंसर के दौरान अपनी बेटी अरियाना के द्वारा मिले सपोर्ट के बारे में बात की थी। पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें

mahima

खैर, महिमा की बेटी वाकई बेहद क्यूट और खूबसूरत हैं। फिलहाल, आपको मां-बेटी का यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis