माधुरी दीक्षित फैन संग फोटो न खिंचवाने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने कहा- 'एटीट्यूड की दुकान'

हाल ही में, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने एक फैन को सेल्फी लेने के सवाल पर इग्नोर कर दिया, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

माधुरी दीक्षित फैन संग फोटो न खिंचवाने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने कहा- 'एटीट्यूड की दुकान'

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। कुछ लोग उनकी खूबसूरती के तो कुछ उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। 90 के दशक की ये अदाकारा आज भी लोगों की फेवरेट हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस को एक फैन को इग्नोर करने पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया है।

madhuri

पहले ये जान लीजिए कि, माधुरी दीक्षित ने डॉ. श्रीराम नेने से साल 1999 में शादी की थी। कपल के दो बच्चे अरिन और रेयान नेने हैं। माधुरी अपने परिवार के साथ मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि, वो कई बार किसी न किसी कारण ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं।

mahuri

(ये भी पढ़ें- कान्स 2022: अदिति राव हैदरी ने सब्यसाची मुखर्जी के ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा, बिंदी ने खींचा ध्यान)

22 मई 2022 को माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ श्रीराम नेने मुंबई के बास्तियन में लंच डेट के लिए निकले। आउटिंग के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की फ्लोरल ड्रेस को चुना, जिसे उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ स्टाइल किया था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को एक हैंडबैग के साथ पूरा किया। इस कपल ने रेस्टोरेंट के बाहर खड़े होकर पैपराजी के लिए पोज़ दिए। इस दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से सेल्फी के लिए पूछा, जिसे माधुरी ने इग्नोर कर दिया। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। यहां देखें वो वीडियो।

नेटिजन्स ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में माधुरी को जमकर ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "वह नहीं जानते कि, वह कैसे प्रसिद्ध हो गईं, उन्हें अपने फैंस के साथ एक तस्वीर लेना तक पसंद नहीं है।'' दूसरे ने लिखा, "ये क्या सेल्फी लेने देती, एटीट्यूड की दुकान निकली ये तो।" अन्य ने लिखा, "बहुत घमंड है, जिन लोगों के जरिए फेमस हुई हैं, उन्हीं को टाल रही हैं।'' यहां देखें कमेंट के स्क्रीनशॉट्स।

madhuri dixit

madhuri

(ये भी पढ़ें- पति ऋषि कपूर को खोने के बाद डिप्रेशन से जूझ रही थीं नीतू कपूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा)

फिलहाल, माधुरी दीक्षित की ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis