माधुरी दीक्षित ने रखी पति श्रीराम नेने के लिए प्री-बर्थडे पार्टी, फोटो शेयर कर लिखा- 'जश्न शुरू'

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने पति डॉ. श्रीराम नेने की बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

माधुरी दीक्षित ने रखी पति श्रीराम नेने के लिए प्री-बर्थडे पार्टी, फोटो शेयर कर लिखा- 'जश्न शुरू'

बॉलीवुड इंडस्ट्री की 'धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित' (Madhuri Dixit) बेशक आज फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बाद भी आज तक वह अपनी खूबसूरती और शानदार डांस की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं। माधुरी अब डांस रियलिटी शो में बतौर जज के रूप में नजर आती हैं, जिस वजह से वह सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चाओं में छाई रहती हैं। माधुरी दीक्षित अक्सर अपने पति डॉ. श्रीराम नेने (Dr. Shriram Nene) और अपने बच्चों संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने लविंग हसबैंड डॉ. श्रीराम नेने की प्री-बर्थडे पार्टी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें कपल अपने कुछ खास लोगों के साथ नजर आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले, आपको माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। माधुरी दीक्षित जब अपने करियर के 'पीक' पर थीं, तो उन्होंने अमेरिका में रहने वाली अपनी बहन के कहने पर डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। डॉ. श्रीराम भी उन दिनों अमेरिका में ही रहते थे, जिस वजह से एक्ट्रेस शादी के बाद अपने पति श्रीराम नेने के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद वो फिर से भारत लौट आई हैं। माधुरी और श्रीराम नेने के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अरिन और रेयान है। फिलहाल, माधुरी अब अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रह रही हैं। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने शेयर किया बेटी वामिका का खास कपड़ा, बताया अपना फेवरेट क्लॉथ)

अब आपको माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर की गई तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, डॉ. श्रीराम नेने अपना जन्मदिन 11 फरवरी को सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपना बर्थडे समय से पहले सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीर माधुरी दीक्षित ने 7 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि डॉ. श्रीराम नेने के सामने एक टेबल पर दो केक रखे हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी लविंग वाइफ माधुरी और उनके दोनों बच्चे अरिन और रेयान नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में कपल के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोगों को भी देखा जा सकता है। लुक की बात करें, तो माधुरी व्हाइट कुर्ती में नजर आ रही हैं और उनके पति श्रीराम नेने ने पीली टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है। माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: चारु असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ हुआ ठीक, एक्ट्रेस ने कहा- 'हम दोनों हैप्पी स्पेस में हैं')

इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा है, ‘श्रीराम के जन्मदिन के पहले ही बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। इसमें हमने खास लोगों को बुलाया है। हमने सभी सावधानियों को ध्यान में रखा है। लाइफ की छोटी-छोटी खुशियां।’ (ये भी पढ़ें: 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' फेम सना सैय्यद अपने रिलेशनशिप को किया कंफर्म, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीर)

इससे पहले, 17 अक्टूबर 2020 को कपल ने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर माधुरी और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके एक-दूसरे को बधाई दी थी। माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति श्रीराम के साथ क्लिक की गई दो तस्वीर शेयर कर रोमांटिक अंदाज में पति नेने को एनिवर्सरी विश की थी। इन दोनों तस्वीर में ये कपल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा था, 'आज मेरे सपनों के आदमी के साथ रोमांच से भरे एक और वर्ष की शुरुआत है। हम इतने अलग हैं और फिर भी एक जैसे हैं। मैं अपने जीवन में आपके प्रति आभारी हूं। हैप्पी एनिवर्सरी आपको और हमें राम।' इसके साथ ही माधुरी ने दिल वाली इमोजी भी बनाई थी।

वहीं, माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर माधुरी को एनिवर्सरी की बधाई दी थी। डॉ. नेने ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें ये कपल भारतीय पारंपरिक ड्रेस में नजर आ रहा है। फोटो में जहां नेने कैमरे की तरफ देखकर पोज़ दे रहे हैं, तो वहीं माधुरी कहीं और देखकर हंस रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, '21 साल पहले मैंने अपनी जीवनसाथी को ढूंढा और साथ में अपनी यात्रा को शुरू किया। आपके साथ हर दिन अद्भुत है और आशा करता हूं कि आगे भी और एडवेंचर एक साथ करें। 21वीं सालगिरह की शुभकामनाएं!'    

फिलहाल, हम भी डॉ. श्रीराम नेने को उनके जन्मदिन की एडवांस में ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis