माधुरी दीक्षित ने दोनों बेटों संग शेयर कीं तब और अब की खूबसूरत फोटो, लिखा- 'हमेशा मेरे बच्चे रहेंगे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बेटों संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

माधुरी दीक्षित ने दोनों बेटों संग शेयर कीं तब और अब की खूबसूरत फोटो, लिखा- 'हमेशा मेरे बच्चे रहेंगे'

मां इस दुनिया में अपने बच्चों से सबसे ज्यादा प्यार करती है। इसी वजह से एक मां अपने बच्चों के सभी खूबसूरत पलों को संजोकर रखना चाहती है। इतना ही नहीं, वह अपने बच्चों की बुरी यादों को मिटाने की हिम्मत भी रखती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी मां-बेटे की ऐसी कई जोड़ियां देखने को मिलती हैं, जो अपने स्पेशल बॉन्ड के वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और उनके बच्चों का नाम भी शामिल है। माधुरी दो बच्चों की मां हैं और वह अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटों संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, माधुरी दीक्षित ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपने बच्चों संग अपनी क्यूट जर्नी दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

पहले आप ये जान लीजिए कि, माधुरी दीक्षित जब अपने करियर के 'पीक' पर थीं, तो उन्होंने अमेरिका में रहने वाली अपनी बहन के कहने पर डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। डॉ. श्रीराम भी उन दिनों अमेरिका में ही रहते थे, जिस वजह से एक्ट्रेस शादी के बाद अपने पति श्रीराम नेने के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद वो फिर से भारत लौट आईं। माधुरी और श्रीराम नेने के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अरिन और रेयान है। फिलहाल, माधुरी अब अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रह रही हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की अपने दूसरे बेटे की पहली झलक, गोद में लेटे हुए दिख रहे 'छोटे नवाब')

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, माधुरी दीक्षित ने 7 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने दोनों बेटे अरिन और रेयान के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर एक्ट्रेस के बच्चों के बचपन की है, जिसमें देखा जा सकता है कि माधुरी अपने बड़े बेटे अरिन के साथ सोफे पर बैठी हैं और एक्ट्रेस के आगे जमीन पर उनके छोटे बेटे रियान बैठे हुए हैं। इस दौरान माधुरी ने रियान को अपने दोनों हाथों से पकड़ रखा है। इस तस्वीर में माधुरी भी काफी यंग लग रही हैं और तीनों मां-बेटों के चेहरे पर प्यारी स्माइल भी नजर आ रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में भी माधुरी अपने दोनों बेटों के साथ उसी तरह बैठी हैं, जिस तरह वह पहली फोटो में नजर आ रही हैं। लेकिन इस तस्वीर की खास बात ये है कि इस फोटो में एक्ट्रेस के दोनों बेटे बड़े नजर आ रहे हैं। मां और दोनों बेटों की ये तस्वीर कुछ समय पहले की है, जिसमें तीनों का स्पेशल बॉन्ड साफ झलक रहा है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मां मधु ने प्रियंका चोपड़ा के लिए बुना स्वेटर, एक्ट्रेस ने सास-ससुर-पति संग फोटो शेयर कर लिखी ये बात)

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘वह हमेशा मेरे बच्चे रहेंगे।’ इन दोनों तस्वीरों से साफ है कि माधुरी दीक्षित अपने बच्चों को आज भी उतना ही प्यार करती हैं, जितना वह पहले करती थीं और आज बेशक उनके दोनों बच्चे बड़े हो गए हैं। लेकिन एक्ट्रेस के लिए आज भी वह दोनों छोटे ही हैं। (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने, देखें यहां)

इससे पहले माधुरी दीक्षित के एक फैन पेज द्वारा एक कोलाज शेयर किया गया था, जिसमें माधुरी अपने बड़े बेटे के साथ नजर आ रही हैं। कोलाज की पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि माधुरी ने नन्हे अरिन को अपनी गोद में उठा रखा है। इस तस्वीर में अरिन काफी क्यूट लग रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में भी मां-बेटे की जोड़ी दिखाई दे रही है जो एक पियानो के सामने एक बेंच पर बैठे हुए हैं और इस तस्वीर में अरिन बड़े हो चुके हैं। इस कोलाज के जरिए माधुरी के बेटे का बचपन और टीनेज दोनों को एक साथ दिखाया गया है और माधुरी भी इन दोनों तस्वीरों में हमेशा की तरह बेहद सुंदर लग रही हैं।   

फिलहाल, माधुरी दीक्षित अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पति श्रीराम नेने और दोनों बेटों संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तो आपको माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis