माधुरी दीक्षित के पति डॉ नेने ने शेयर की प्यारी तस्वीर, बेटों संग रेत में खेलती दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति डॉ श्रीराम नेने ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री अपने दोनों बेटों के साथ नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

माधुरी दीक्षित के पति डॉ नेने ने शेयर की प्यारी तस्वीर, बेटों संग रेत में खेलती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। शो में वह बतौर जज नजर आने वाली हैं। इस बीच, उनके पति डॉ श्रीराम नेने ने एक्ट्रेस की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने दोनों बेटों के साथ नजर आ रही हैं।

madhuri

पहले ये जान लीजिए कि माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉ श्रीराम नेने से शादी की थी। डॉ नेने मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करते हैं। कपल के दो बच्चे अरिन नेने और रेयान नेने हैं। इतने सालों के वैवाहिक आनंद के बाद भी माधुरी और उनके पति श्रीराम नेने बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स में से एक बने हुए हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं।

madhuri

3 सितंबर 2022 को डॉ नेने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने दोनों बेटों के साथ बीच पर रेत में खेलती नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है माधुरी का एक बेटा पूरी तरह से रेत से ढका हुआ है, वहीं उनका दूसरा बेटा उनके साथ कैमरे के लिए पोज दे रहा है। यह तस्वीर माधुरी के वीकेंड की है, जिसे शेयर करते हुए उनके पति नेने ने कैप्शन में लिखा है, ''समुद्र तट की हरकतें, कोई और (क्या कोई और भी इस तरह से करता है)?''

madhuri

(ये भी पढ़ें- महामारी के दौरान शाहरुख खान नहीं, गौरी खान थीं पैसा कमाने वालीं व्यक्ति, करण ने किया खुलासा)

इससे पहले, 2 सितंबर 2022 को डॉ नेने ने अपने इंस्टा हैंडल से माधुरी दीक्षित के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो थी, जिसमें माधुरी ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। वहीं, डॉ नेने कोट में हैंडसम दिख रहे थे। 

madhuri

(ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने पहनी 1,75,000 रुपए की सफेद साड़ी, मिरर वर्क स्ट्रैपी ब्लाउज में दिखीं सुंदर)

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में बतौर जज नजर आएंगी। शो आज यानी 3 सितंबर 2022 से 'कलर्स' पर प्रसारित होगा। माधुरी के अलावा शो में फिल्म मेकर करण जौहर और नोरा फतेही जज की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं, निया शर्मा, रुबीना दिलैक, धीरज धूपर, फैजल शेख, नीति टेलर और शिल्पा शिंदे अपने डांस का हुनर दिखाते नजर आएंगे।

madhuri

(ये भी पढ़ें- निकितिन धीर ने पत्नी कृतिका संग शेयर किया लवली वीडियो, खूबसूरत अंदाज में विश की एनिवर्सरी)

फिलहाल, आपको डॉ नेने द्वारा शेयर की गई माधुरी की यह तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis