'मेड इन हेवन' फेम Preetika Chawla ने अपने BF Kartikeya से की शादी, पहनी मिनिमलिस्टिक रेड साड़ी

'मेड इन हेवन' फेम एक्ट्रेस प्रीतिका चावला ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कार्तिकेय राव के साथ शादी कर ली है। आइए आपको वेडिंग फोटो दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'मेड इन हेवन' फेम Preetika Chawla ने अपने BF Kartikeya से की शादी, पहनी मिनिमलिस्टिक रेड साड़ी

प्रीतिका चावला (Preetika Chawla) एक पॉपुलर इंडियन एक्ट्रेस हैं। वह 'पुष्पावली', 'मेड इन हेवन', 'गर्ल इन द सिटी' और 'बैंड बाजा बारात' जैसे कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई दी हैं। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किए हैं और अभिनय में अपनी योग्यता साबित की है। इस बार प्रीतिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने अपने जीवन के प्यार कार्तिकेय राव के साथ शादी कर ली है।

प्रीतिका चावला ने अपनी शादी में पहनी रेड साड़ी 

28 अगस्त 2024 को प्रीतिका चावला ने अपने इंस्टा हैंडल पर पति कार्तिकेय के साथ अपनी शादी की एक हैप्पी फोटो शेयर की। तस्वीर में अभिनेत्री गोल्डन बॉर्डर वाली रेड कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। प्रीतिका ने कार्तिकेय के साथ खुशी से पोज दिया था, जिन्होंने ब्लू कलर का कुर्ता पहना हुआ था।

Preetika Chawla

प्रीतिका चावला ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा दिल को छू लेने वाला नोट

अपनी शादी की खूबसूरत फ्रेम शेयर करते हुए प्रीतिका ने अपने पति कार्तिकेय राव से अपनी शादी की घोषणा की। अपने राजकुमार के साथ अपने जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करते हुए उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। प्रीतिका के नोट को इस तरह पढ़ा जा सकता है, "एक-दूसरे के सपनों को पूरा करने के लिए जीवन भर साथ।"

Preetika Chawla

जब प्रीतिका चावला ने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में की थी बात 

प्रीतिका चावला देहरादून की रहने वाली हैं और वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। 'स्पॉटबॉय' के साथ एक पुराने इंटरव्यू में अभिनेत्री से पूछा गया था कि क्या उनके माता-पिता ने उन पर शादी करने का दबाव डाला था। इसका जवाब देते हुए प्रीतिका ने कहा था, "मेरा मतलब है कि मैं देहरादून से हूं। आपके चाचा-चाची हमेशा कहते रहते हैं, 'अरे बेटा शादी कब कर रहे हो?' मुझे वाकई आश्चर्य होता है कि घर बसाने का क्या मतलब है? चाहे वह आदमी हो या नौकरी, मुझे यह शब्द समझ में नहीं आता! बेशक दबाव आता है और आपको इसके खिलाफ खड़ा होना पड़ता है।"

Preetika Chawla

प्रीतिका चावला का प्रोफेशनल करियर

प्रीतिका चावला ने देहरादून के 'वेल्हम गर्ल्स स्कूल' में पढ़ाई की। उसके बाद उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए ऑनर्स में डिग्री हासिल की। हालांकि, जब वह प्रोडक्शन हाउस 'ब्लू मैंगो फिल्म्स' में शामिल हुईं, तब वह कॉलेज के दूसरे वर्ष में थीं। उन्होंने 'मुंबई कॉलिंग' और 'ज्योति' जैसे टीवी धारावाहिकों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

Preetika Chawla

प्रीतिका ने 2010 की फिल्म 'शाहरुख बोला खूबसूरत है तू' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की एक कट्टर फैन 'लाली' की भूमिका निभाई थी। हालांकि, 'मेड इन हेवन' में 'गीतांजलि सिन्हा' के रूप में उनकी भूमिका ने उन्हें दर्शकों के मन में अपनी पहचान बनाने में मदद की।

फिलहाल, हम भी प्रीतिका और कार्तिकेय को उनकी नई जर्नी के लिए बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis