Luv Sinha ने बहन Sonakshi Sinha की शादी में शामिल न होने की रिपोर्ट्स पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने उनकी शादी में शामिल न होने की रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Luv Sinha ने बहन Sonakshi Sinha की शादी में शामिल न होने की रिपोर्ट्स पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल ने 23 जून 2024 को सादगीभरे अंदाज से रजिस्टर्ड वेडिंग की, जिसकी झलकियां सुर्खियों में छाई हुई हैं। जब से सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरें सामने आई थीं, तब से ऐसा कहा जा रहा था कि अभिनेत्री का परिवार इस शादी से खुश नहीं था। हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने शादी में शामिल होकर इस तरह के दावों को खारिज कर दिया था, लेकिन सोनाक्षी के भाई लव और कुश शादी में कहीं नजर नहीं आए। इससे हर कोई हौरान रह गया था।

लव सिन्हा ने बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने की खबरों पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि लव सिन्हा अपनी बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने के बारे में बात करने के लिए कुछ दिन चाहते थे। रिपोर्ट में कहा गया था कि सोनाक्षी की शादी में उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए थे, लेकिन उनके भाई लव और कुश वहां कहीं नहीं दिखे। अब, ऐसे दावे और पोर्टल की रिपोर्ट को फिर से साझा करते हुए लव ने लिखा, "एक 'सोर्स'। उन्हें बेहतर सोर्सेस की आवश्यकता है।" 

sinha family

luv sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब लव सिन्हा ने जहीर संग सोनाक्षी की शादी पर की थी बात

बता दें कि जब 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में लव से उनकी बहन सोनाक्षी की जहीर इकबाल संग शादी के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह मुंबई से बाहर थे और इस शादी में उनकी कोई भागीदारी नहीं है। उन्होंने कहा था कि वह इस पर कमेंट नहीं करना चाहते। लव के इस बयान ने मीडिया जगत में हलचल मचा दी थी कि क्या सिन्हा परिवार इस शादी से नाराज है।

सोनाक्षी की शादी में एक और बात ध्यान देने वाली यह थी कि जब सोनाक्षी फूलों की चादर के नीचे ब्राइडल एंट्री करती दिख रही थीं, तब उनके दोनों भाई लव और कुश वहां मौजूद नहीं थे। जबकि सामान्य तौर पर यह रस्म दुल्हन के भाई ही निभाते हैं। इससे भी सोनाक्षी की शादी से लव और कुश की नाराजगी की अफवाहों को और हवा मिली थी।

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने Zaheer संग रिसेप्शन से शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, अपनी बड़ी डायमंड रिंग की फ्लॉन्ट, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की रजिस्टर्ड वेडिंग

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने 7 सालों की डेटिंग के बाद 23 जून 2024 को एक्ट्रेस के घर पर रजिस्टर्ड वेडिंग की। अपने इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने बेज कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग स्ट्राइप्ड ब्लाउज, पर्ल नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और कड़े कैरी किए थे। बन में बंधे बाल सोनाक्षी के लुक को पूरा कर रहे थे। दूसरी ओर, जहीर चिकनकारी कुर्ता-ट्राउजर में अच्छे लग रहे थे।

sonakshi sinha wedding

फिलहाल, सोनाक्षी की शादी में उनके भाइयों के शामिल न होने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis