Luv Sinha ने Sonakshi की शादी में शामिल न होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरे लिए परिवार..'

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने अपनी बहन की शादी में शामिल न होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Luv Sinha ने Sonakshi की शादी में शामिल न होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरे लिए परिवार..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी के बंधकर अपनी लाइफ की नई शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों के लिए बास्टियन रेस्टोरेंट में एक रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं, लेकिन ऐसा कहा गया कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके बेटे लव-कुश इस बैश में शामिल नहीं हुए। अब, इन अफवाहों पर लव ने प्रतिक्रिया दी है।

सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने की खबरों पर लव ने दी प्रतिक्रिया 

30 जून 2024 को लव सिन्हा ने अपनी बहन की शादी में शामिल न होने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने इंस्टा हैंडल से एक बयान साझा किया और अपने खिलाफ़ चलाए जा रहे ऑनलाइन अभियान की निंदा की। अपने नोट में लव ने अफ़वाहों पर अपनी निराशा व्यक्त की और कहा कि उनका परिवार उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने लिखा, "मैंने क्यों नहीं जाना चुना। मेरे खिलाफ़ झूठे आधार पर ऑनलाइन अभियान चलाने से यह फैक्ट नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है।"

sonakshi sinha

लव सिन्हा ने ज़हीर इकबाल के बैकग्राउंड को लेकर चिंतित होने के दावों का किया खंडन

इतना ही नहीं, लव सिन्हा ने 'अगेंस्ट द टाइड' नामक एक न्यूज रिपोर्ट का लिंक भी शेयर किया, जिसमें जहीर इकबाल के फैमिली बैकग्राउंड की अफ़वाहों के बारे में बात की गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है जहीर के पिता इकबाल रतनसी की एक भ्रष्ट राजनेता से निकटता और दुबई में उनके कार्यकाल को लेकर सिन्हा परिवार में चिंता थी। हालांकि, लव ने अपनी पोस्ट में ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। 

luv sinha

Zaheer Iqbal पत्नी Sonakshi Sinha की सैंडल पकड़े आए नजर, तो नेटिजन ने कहा- 'जोरू का गुलाम', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

लव सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न की सर्जरी से किया इनकार, वायरल फीवर होने का किया खुलासा

लव सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न के अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि करते हुए 'पीटीआई' से कहा कि उनके पिता को कुछ दिनों से वायरल बुखार और कमजोरी थी, इसलिए उन्होंने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। उनके शब्दों में, "मेरे पिता को तेज बुखार था और हमने उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया ताकि वह ठीक हो सकें और हम उनकी रूटीन जांच भी करवा सकें।" 

इससे पहले, 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि जब शत्रुघ्न सिन्हा अपने डाइनिंग रूम में सोफे से उठ रहे थे, तो वे फिसल गए थे। शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पसलियों में दर्द महसूस होने पर परिवार ने उन्हें डॉक्टर को दिखाया, तो उन्हें कथित तौर पर सर्जरी का सुझाव मिला। हालांकि, लव ने सर्जिकल प्रक्रियाओं के बारे में ऐसे सभी दावों का खंडन किया और कहा, "मैं हर दिन वहां (अस्पताल) जाता रहता हूं, इसलिए (मैं) आपको बता सकता हूं कि कोई सर्जिकल प्रक्रिया नहीं हुई थी।"

sonakshi sinha

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने के दावों पर लव सिन्हा की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.