गोविंदा की वाइफ सुनीता ने बताई अपनी लव स्टोरी, कहा- ‘स्टार वाइफ होना बहुत कठिन है’

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी से लेकर एक स्टार वाइफ के त्याग तक के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं सुनीता ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गोविंदा की वाइफ सुनीता ने बताई अपनी लव स्टोरी, कहा- ‘स्टार वाइफ होना बहुत कठिन है’

90 के दशक के बिंदास अभिनेता गोविंदा (Govinda) अपने जमाने में एक्टिंग, कॉमेडी और डांस के कॉम्बो पैक माने जाते थे। गोविंदा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी। पहली फिल्म से ही गोविंदा ने अपने लाखों फैंस को अपना कायल बना दिया था। इसके बाद उनके पास फिल्म निर्माता और निर्देशकों की लाइन लग गई थी। गोविंदा ने ‘स्वर्ग’, ‘दुलारा’, ‘आग’, ‘राजा बाबू’, ‘आंखें’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। गोविंदा ने वैसे कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया और उनका नाम भी कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, लेकिन एक्टर वास्तव में सिर्फ अपनी वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के प्यार में डूबे हुए थे।

गोविंदा अपनी लविंग वाइफ सुनीता आहूजा से बहुत प्यार करते हैं। उनकी शादी को 35 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन उनके बीच की लव केमिस्ट्री किसी न्यूली मैरिड कपल जैसी लगती है। जब गोविंदा 23 साल के थे, तब उन्होंने अपनी 18 साल की लेडीलव सुनीता के साथ चुपके से मंदिर में शादी कर ली थी। एक्टर ने अपनी शादी की खबर एक साल तक छुपाए रखी थी, लेकिन जब उनकी बेटी टीना का जन्म हुआ, तो उन्होंने अपनी शादी की खबर दुनिया के सामने जगजाहिर की। हाल ही में, सुनीता ने गोविंदा संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है और अपनी खूबसूरत लव स्टोरी बताई है। (ये भी पढ़ें- नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा ने बनाई खूबसूरत पेंटिंग, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लाडली पर किया गर्व)

गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी

दरअसल, सुनीता ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी से लेकर गोविंदा की प्राइवेट लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें बताई हैं। सुनीता ने गोविंदा संग अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं अपनी बहन के साथ रहती थी और मेरे जीजा जी गोविंदा के मामा थे। गोविंदा मेरी बहन के घर पर तीन साल तक रहे थे। यहीं मैं पहली बार गोविंदा से मिली थी। जब हम यंग थे, हम साथ में डांस करते थे और हमारे जीजा जी हमें प्रोत्साहित करते थे। हम दोनों ने डेट करना शुरू किया और महज 18 साल की उम्र में मैंने शादी कर ली। जब टीना का जन्म हुआ, उस वक्त मैं बस 19 साल की थी। अगर आप गोविंदा से पूछते हैं, तो वो कहेंगे कि सुनीता चाइल्ड मैरिज में मुझे मिली है।’

गोविंदा के लिए सुनीता ने किए कई त्याग

इंटरव्यू में जब सुनीता से पूछा गया कि, गोविंदा की पत्नी होने के लिए आपको किन चैलेंजेस का सामना करना पड़ा? इस पर सुनीता ने कहा, ‘सिर्फ गोविंदा ही नहीं, बल्कि किसी भी स्टार की वाइफ होना बहुत बड़ा चैलेंज होता है। आपको अभिनेता की वाइफ होने के लिए बहुत मजबूत होना चाहिए। जब मैं 15 साल की थी, तब मुझे गोविंदा से प्यार हुआ था। हमारा प्यार पहली नजर वाला था और तमाम उतार-चढ़ाव के बाद भी हमने एक-दूसरे को नहीं छोड़ा। हमारी शादी को 36 साल हो गए हैं। हमारा प्यार बहुत मजबूत है, हम तलाक के लिए नहीं बने हैं। जब मेरी शादी हुई थी, तो मां ने मुझसे कहा था कि मैं अपने पति का घर तभी छोड़ सकती हूं, जब मैं मर जाऊं। एक एक्टर की वाइफ होने के लिए बहुत त्याग करना पड़ता है।’ (ये भी पढ़ें- अर्जन कपूर ने GF मलाइका अरोड़ा के लिए जाहिर किया अपना प्यार, कहा- 'मैं हर दिन उससे सीखता हूं')

काम में बिजी रहते थे गोविंदा, वाइफ को नहीं दे पाते थे समय

90 के दशक में गोविंदा सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार थे। ऐसे में काम के चलते उन्हें कुछ दिखाई नहीं देता था। जब सुनीता से पूछा गया कि, 90 के दशक में गोविंदा उन्हें कितना टाइम देते थे। तब सुनीता ने कहा, ‘उस वक्त मेरे दिन बच्चों की देखभाल में ही गुजरते थे। मुझे तो याद भी नहीं है, उन दिनों गोविंदा मुझे डिनर पर लास्ट टाइम कब ले गए थे। हालांकि, अब बच्चे बड़े हो गए हैं तो मैं अपना ज्यादा समय टूर करने में ही बिताती हूं।’

बिल्कुल अपोजिट हैं गोविंदा और सुनीता

अपने इंटरव्यू में सुनीता ने ये भी बताया कि गोविंदा कैसे हसबैंड हैं। स्टार वाइफ ने कहा, ‘वो बहुत अच्छे इंसान हैं। वो बहुत अच्छे बेटे, भाई और एक ग्रेट पिता हैं। लेकिन मैं हमेशा कहती हूं कि, अगले जन्म में वो मेरे बेटे के रूप में जन्म लें। एक हसबैंड के रूप में, वो बहुत अच्छे हैं लेकिन वो उस तरह के हसबैंड नहीं हैं जैसा मैं चाहती हूं। मुझे पार्टी करना, बाहर जाना और घूमना पसंद है, लेकिन गोविंदा अपने काम और फैमिली के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उन्हें लैविश लाइफस्टाइल में कोई दिलचस्पी नहीं है। हम दोनों बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने अपनी पूरी जवानी अपनी फैमिली को खुश करने में बिता दी और हमारे पास साथ में समय बिताने के लिए समय नहीं था, क्योंकि वो एक दिन में 5 शूटिंग करते थे। और अब मैं बूढ़ी हो गई हूं।’ (ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने भतीजे तैमूर और इनाया के बचपन की फोटो की शेयर, क्यूटनेस जीत लेगी दिल)

फिलहाल, इसमें कोई दोराय नहीं है कि गोविंदा की वाइफ सुनीता ने एक स्टार वाइफ होने के नाते बहुत सारे त्याग किए हैं। तो आपको गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सुनीता आहूजा)
BollywoodShaadis