दिवंगत अभिनेता Prem Nath के पोते Adiraj करने जा रहे शादी, ग्रैंड वेडिंग में शामिल होगा कपूर 'खानदान'

दिग्गज दिवंगत अभिनेता प्रेम नाथ के पोते आदिराज अपनी गर्लफ्रेंड शालिना के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दिवंगत अभिनेता Prem Nath के पोते Adiraj करने जा रहे शादी, ग्रैंड वेडिंग में शामिल होगा कपूर 'खानदान'

गुजरे जमाने के दिग्गज दिवंगत अभिनेता प्रेम नाथ (Prem nath) 60 और 70 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक थे। दर्शकों और क्रिटिक्स से बहुत प्रशंसा प्राप्त करने के बावजूद, दुर्भाग्य से अभिनेता बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ बड़ा नहीं कर सके। हालांकि, प्रेम नाथ हिंदी सिनेमा में अपने समय के बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर्स में से एक थे।

प्रेम नाथ के पोते आदिराज की होने वाली है शादी

'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि महान अभिनेता प्रेम नाथ के पोते आदिराज शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह एक लव मैरिज है और यह समारोह 14 जून 2023 को मुंबई में होगा। अदिराज, प्रेम नाथ के बड़े बेटे मोंटी के बेटे हैं और वे 'नेपियन सी' रोड पर स्थित अपने भव्य घर में रहते हैं।

prem nath

रिपोर्ट के मुताबिक, आदिराज की होने वाली दुल्हन शालिना हैं, जो कि मुंबई की रहने वाली हैं। जहां कपल अपनी शुरुआत के लिए सातवें आसमान पर है, वहीं उनके परिवार भी बहुत उत्साहित हैं। आदिराज की शादी 2 दिनों तक चलेगी और यह दक्षिण मुंबई में आयोजित की जाएगी। इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है और पूरा कपूर खानदान इस खास दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

प्रेम नाथ का निजी जीवन

अपने अभिनय जीवन में प्रेम नाथ को अभिनेत्री बीना राय से प्यार हो गया था और कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों ने मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी 'पी एन फिल्म्स' भी खोली और 'शगूफा', 'समंदर', 'प्रिजनर ऑफ गोलकुंडा' और 'वतन' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण किया। प्रेम नाथ और बीना राय के दो बच्चे हुए प्रेम कृष्ण और मोंटी नाथ।

prem nath

प्रेम नाथ की मौत का कारण

प्रेम नाथ आखिरी बार 1985 में फिल्म 'हम दोनों' में नजर आए थे। आखिरी समय में उनकी तबीयत खराब हो गई थी और साल 1992 में एक घातक दिल का दौरा पड़ने के बाद अभिनेता ने जल्द ही दम तोड़ दिया था। प्रेम नाथ 66 वर्ष के थे, जब उन्होंने अंतिम सांस ली थी।

prem nath

जब एक्ट्रेस बीना राय ने अपने पति प्रेम नाथ और मधुबाला की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में की थी बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें भी आदिराज की शादी का बेसब्री से इंतजार है। 

BollywoodShaadis