Lalita D'silva ने 'तैमूर की नैनी' कहे जाने पर दी कड़ी प्रतिक्रिया, की Upasana-Ram Charan की तारीफ

'तैमूर की नैनी' के नाम से मशहूर ललिता डी सिल्वा ने 'केयरगिवर' कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उपासना कोनिडेला और राम चरण की तारीफ भी की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Lalita D'silva ने 'तैमूर की नैनी' कहे जाने पर दी कड़ी प्रतिक्रिया, की Upasana-Ram Charan की तारीफ

ललिता डी सिल्वा (Lalita DSliva) कई मशहूर स्टार परिवारों की मोस्ट पॉपुलर स्टाफ मेंबर्स में से एक हैं। उन्हें करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान की नैनी के तौर पर जाना जाता है। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने मुकेश अंबानी व नीता अंबानी के बच्चों आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी की भी देखभाल की है। अब, वह साउथ सुपरस्टार राम चरण व उपासना कोनिडेला के साथ रह रही हैं और उनकी बेटी क्लिन कारा की पीडियाट्रिक नर्स के तौर पर काम कर रही हैं।

'तैमूर की नैनी' कहे जाने पर ललिता डी सिल्वा ने दी कड़ी प्रतिक्रिया 

'हिंदी रश' से बातचीत में ललिता डी सिल्वा ने 'तैमूर की नैनी' कहे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और स्पष्ट किया कि वह नैनी नहीं हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह एक पीडियाट्रिक नर्स हैं और उन्हें इस तरह से बुलाया जाना पसंद होगा। ललिता ने आगे कहा कि जब पैपराजी उन्हें तैमूर के साथ देखते थे, तो उन्हें बुरा लगता था और देशभर में उन्हें तैमूर की नैनी कहा जाने लगा। उनके शब्दों में, "पहले टाटा, बिड़ला, सबके यहां पीडियाट्रिक नर्स होती थी और नैनी, नौकरानी होती थी। मैं नैनी नहीं हूं, मैं पीडियाट्रिक नर्स हूं और मुझे यही कहलाना पसंद है।"

Lalita Dsilva

ललिता डी सिल्वा ने की उपासना कोनिडेला के विनम्र स्वभाव की तारीफ

ललिता ने कोनिडेला परिवार के साथ बिताए अपने समय को भी याद किया और उन्हें गर्मजोशी से स्वागत करने वाला बताया। मुंबई और हैदराबाद की संस्कृतियों के बीच के अंतर के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि दक्षिण भारतीय होने के कारण उनकी खान-पान की आदतें अलग-अलग हैं। उपासना की तारीफ करते हुए ललिता ने बताया कि स्टार वाइफ अपने हाई-प्रोफाइल पोजीशन के बावजूद बेहद ​केयरिंग नेचर वाली हैं।

Lalita Dsilva

उनके शब्दों में, "उपासना मेरे कंधे पर हाथ रखकर पूछती हैं, 'क्या आपने चाय पी?' पूरा परिवार बेहद सामान्य है। वे आपको जबरदस्ती खड़े होकर अपने बच्चे की केयर करने के लिए नहीं कहते। उन्होंने मुझसे कहा, ‘आप बाहर से आए हो, तो हमें अपने परिवार की तरह समझो’ और अब वे मेरे परिवार हैं।” 

Anant Ambani की नैनी ने उन्हें बताया 'दादू' Dhirubhai Ambani की कॉपी, फैमिली संग बॉन्डिंग पर की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ललिता ने उपासना और राम चरण को बताया सक्रिय माता-पिता  

ललिता ने कोनिडेला परिवार की विनम्रता और दयालुता की भी तारीफ की और उनके मेहमाननवाजी के लिए उनकी तारीफ की। उन्होंने बताया कि जब भी उन्हें आराम करना होता है, उपासना खुशी-खुशी अपनी बेटी क्लिन कारा की केयर करती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उपासना और राम चरण कैसे सक्रिय माता-पिता हैं और कहा, "परिवार के बारे में सब कुछ बहुत अच्छा है। अगर मुझे आराम करने की ज़रूरत होती है, तो उपासना मैडम बच्ची की देखभाल करती हैं। वर्तमान में वे लंदन में हैं और राम चरण सर व उपासना मैडम सक्रिय माता-पिता हैं, जो सब कुछ खुद ही संभालते हैं।" 

Lalita Dsilva

ललिता ने हैदराबाद और मुंबई में की पैपराजी कल्चर की तुलना

ललिता ने हैदराबाद के पैपराज़ी कल्चर की तुलना मुंबई से की। उन्होंने अपनी चिंता व्यक्त की और साझा किया, "वहां मैंने ऐसी पागल भीड़ नहीं देखी जैसी बॉम्बे में है। वहां भी मीडिया परेशान करता है, पर हैंडल कर लेते हैं करने वाले।"

Lalita Dsilva

जब Taimur की नैनी ने Kareena से की 2.5 लाख रुपए सैलरी की बात, तो एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ललिता डी सिल्वा के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis