Kushal Tandon ने Shivangi Joshi को किया किस? उनके कथित वीडियो ने डेटिंग रूमर्स को फिर से दी हवा

अपनी डेटिंग और सगाई की अफवाहों को खारिज करने के बाद टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के गाल पर कुशाल टंडन के प्यारे किस का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kushal Tandon ने Shivangi Joshi को किया किस? उनके कथित वीडियो ने डेटिंग रूमर्स को फिर से दी हवा

टेलीविजन इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) को लेकर खबरें हैं कि वे रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि शो 'बरसातें: मौसम प्यार का' में शिवांगी और कुशाल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है और वे असल ज़िंदगी में भी इन्हें पसंद करते हैं। हालांकि, दोनों ने पहले ही डेटिंग की ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें कुशाल व शिवांगी के बीच एक रोमांटिक मोमेंट दिखाया गया है और इसने सभी को हैरान कर दिया कि क्या वे वास्तव में डेटिंग कर रहे हैं।

कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी को किया किस?

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी के एक फैन पेज ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर रूमर्ड कपल का एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में दोनों को एक बॉक्सिंग मैच में भाग लेने के दौरान एक-दूसरे से बात करते हुए देखा जा सकता है और एक निश्चित समय के बाद कुशाल ने शिवांगी के गाल पर प्यार से किस किया और वे फिर से बात करने लगे। दोनों के बीच इस प्यारे पल ने वास्तव में हमारा दिल जीत लिया, जिससे हर कोई सोच रहा है कि क्या कुशाल और शिवांगी असल जिंदगी में एक कपल हैं।

kushal

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की बॉक्सिंग मैच की तस्वीर

इससे पहले, इसी बॉक्सिंग मैच से कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की एक तस्वीर डिस्कशन प्लेटफार्म 'रेडिट' पर सामने आई थी, इसमें कुशाल और शिवांगी को एक-दूसरे को प्यार से देखते हुए देखा जा सकता था। अभिनेत्री ने जहां व्हाइट कलर का टॉप और पोल्का डॉटेड पैंट पहना था, वहीं अभिनेता ऑलिव-ग्रीन टी-शर्ट में अच्छे लग रहे थे। हालांकि, प्यार में डूबा यह रूमर्ड कपल एक साथ बेहद खुश लग रहा था।

shivangi

जानें शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की डेटिंग रूमर्स के बारे में

कुछ दिन पहले, 'न्यूज 18' की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं। एक सूत्र के अनुसार, इस कपल ने अपने सीरियल की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के लिए आपसी रोमांटिक भावनाएं विकसित की थीं। सूत्र के अनुसार, दोनों ने जल्द ही सगाई करने की भी योजना बनाई थी, लेकिन उन्होंने इसे सार्वजनिक नहीं करने का फैसला किया है, क्योंकि वे प्राइवेट लोग हैं।

shivangi

फिलहाल, क्या आपको भी लगता है कि शिवांगी और कुशाल डेटिंग कर रहे हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis