Shivangi Joshi-Kushal Tandon असल जिंदगी में एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट! रिपोर्ट

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी असल जिंदगी में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आइए आपको ​बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shivangi Joshi-Kushal Tandon असल जिंदगी में एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट! रिपोर्ट

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन ने हिट सीरियल 'बरसातें मौसम प्यार का' में अपनी शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से लोगों का खूब ध्यान खींचा। उनकी अनोखी और फ्रेश जोड़ी को देखते हुए दर्शकों ने उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और उनकी ऑफस्क्रीन दोस्ती व नोकझोंक को खूब पसंद किया। शिवांगी और कुशाल दोनों ही सोशल मीडिया के शौकीन हैं और वे अपने बीटीएस मोमेंट्स की झलकियां फैंस के साथ साझा करना कभी नहीं भूलते। हालांकि, उनका शो फरवरी 2024 की शुरुआत में बंद हो गया, लेकिन ऐसा लगता है कि कुशाल और शिवांगी ने असल ज़िंदगी में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स जगाई हैं। 

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन हैं एक सीरियस रिलेशन में? 

'News18 Showsha' की एक ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों स्टार्स के एक करीबी सूत्र ने न्यूज पोर्टल को बताया कि यह कपल एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियल है और इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए भी तैयार है। सूत्र के अनुसार, शिवांगी और कुशाल अपने शो की शूटिंग के दौरान प्यार में पड़ गए और जल्द ही सगाई करने के लिए भी उत्सुक हैं। सूत्र ने कहा कि अभिनेता अपने रिश्ते को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं और जब वे इसके बारे में सहज महसूस करेंगे, तभी इसकी घोषणा करेंगे।

Shivangi Joshi

सूत्र के शब्दों में, ''शिवांगी और कुशाल ने एक-दूसरे को तब पसंद किया, जब वे 'बरसातें' की शूटिंग करते थे। वे अब डेटिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ सीरियस हैं। वे जल्द ही सगाई करने की भी योजना बना रहे हैं। वे दोनों बहुत प्राइवेट लोग हैं और इसलिए अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से दूर रखना चाहते हैं। वे अपने रिश्ते की घोषणा तब कर सकते हैं, जब उन्हें सही समय लगेगा।''

शिवांगी जोशी के कथित अफेयर 

यह पहली बार नहीं है, जब शिवांगी जोशी को उनके को-स्टार्स के साथ जोड़ा गया हो। सबसे पहले, उनके बारे में कहा गया था कि वह अपने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सह-कलाकार मोहसिन खान को डेट कर रही हैं। उसके बाद, अपने अगले शो 'बालिका वधू 2' के लिए अभिनेत्री के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह अपने सह-कलाकार रणदीप राय को डेट कर रही हैं। हालांकि, इन दोनों मामलों में प्रमुख स्टार्स ने इस तरह की अनावश्यक चर्चा को खारिज कर दिया था और दावा किया था कि वे सहकर्मी से ज़्यादा कुछ नहीं हैं। 

shivangi

shivangi

गौहर खान के साथ रिलेशनशिप में थे कुशाल टंडन

कुशाल टंडन के बारे में बात करें, तो हैंडसम एक्टर कभी अभिनेत्री गौहर खान के साथ रिलेशनशिप में थे और दोनों ने इस बारे में खुलकर बात की थी। रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में भाग लेने के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, जहां उनकी लव स्टोरी परवान चढ़ी थी। शो के बंद होने के बाद दोनों ने काफी समय तक डेट किया था और साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी शूट किया था। हालांकि, 2014 में कुशाल ने चौंकाने वाला खुलासा किया था कि उन्होंने गौहर के साथ ब्रेकअप कर लिया है। अब गौहर, जैद दरबार के साथ खुशी-खुशी शादी कर चुकी हैं और अपने बेटे ज़ेहान की मां हैं।

kushal

फिलहाल, शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की डेटिंग की अटकलों के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis