कुशल पंजाबी की मौत के बाद उनके पूरे परिवार ने किया ये बड़ा खुलासा, उठाया कई बड़े राज से पर्दा

एक्ट्रेस कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की मौत के बाद कई तरह की खबरें उनको लेकर सामने आने लगी थी, जिसको लेकर अब उनका पूरा परिवार एकजुट होता नजर आया है। इतना ही नहीं उन्होंने कुशल को लेकर कई राज भी खोले हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कुशल पंजाबी की मौत के बाद उनके पूरे परिवार ने किया ये बड़ा खुलासा, उठाया कई बड़े राज से पर्दा

26 दिसंबर का दिन पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए एक काला दिन साबित हुआ। ऐसा इसलिए क्योंकि इस दिन टीवी एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) ने अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली थी। इस खबर को सुनते हैं टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारें और उनका पूरा परिवार सदमे में चला गया था। हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो गया था कि ऐसी क्या वजह रही जिसके चलते उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया। वहीं, एक्टर के घर से बरामद हुए सुसाइड नोट में यूं तो उन्होंने अपनी मौत का दोषी किसी को भी नहीं ठहराया थालेकिन कयास ऐसे लगाए जा रहे हैं कि एक्टर  शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं थे।

कुशल पंजाबी के सुसाइड नोट में ये बात साफ-साफ लिखी होने के बावजूद कई तरह की बातें उनकी मौत को लेकर दिन पे दिन सामने आने लगी। इन सबके बीच उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सारी बातें सामने आने लगी थी। जिन्हें उनकी मौत से जोड़कर देखा जाने लगा था। वहीं, इस सभी बातों पर अब ब्रेक लगाते हुए कुशाल पंजाबी के परिवार वालों ने एक बड़ा यान जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की सारी बातें खोलकर रखी है। (ये भी पढ़ें: रिसेप्शन में हाई स्लिट गाउन में दिखा नेहा पेंडसे का स्टाइलिश लुक, शार्दुल सिंह संग यूं आईं नजर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हाल ही में कुशाल पंजाबी के परिवार के सदस्य जिनमें उनकी पत्नी ऑड्रे डोल्हेन भाई विजय पंजाबी, प्रिया पंजाबी और रितिका पंजाबी शामिल हैं उन्होंने पूरे परिवार की और से एक बयान जारी किया है। अपने बयान में कुशाल पंजाबी के परिवार ने इस बात को साफ कर दिया है कि कई मीडिया संस्थानों के माध्यम से कई झूठी रिपोर्ट सामने आई हैं और हम इस बात की पुष्टी करते हैं कि ये सभी बिल्कुल भी सही नहीं है। कुशल एक बहुत ही समर्पित पिता थे, जिनका अपने बेटे के साथ एक करीबी रिश्ता था। यहां तक की वह आर्थिक रुप से भी वो सैटल थे। आज हम इस दुख की घड़ी में एक परिवार के रुप में एक साथ खड़े हुए हैं। हम हमेशा कुशल को इस परिवार के बहुत प्यार करने वाले हिस्से के रुप में हमेशा याद करेंगे।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

लेकिन कुशल के करीबी दोस्त और जाने माने एक्टर चेतन हंसराज ने अपने बयान में जो खुलासा किया था, वो काफी हैरान कर देने वाला था। उन्होंने अपनी बात में कहा था कि 'हां, उसने आत्‍महत्‍या ही की है। वह अपनी पत्‍नी से अलग होने के दुख से जूझ रहा था। साथ ही वह पिछले कुछ समय से बीमार भी था। मैंने कुछ दिन पहले ही उससे बात की थी और उसने मुझे बताया था कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी डिस्‍टर्ब है। मैंने उसे काफी समझाने की कोशिश की थी कि उसे इन सब परेशानियों से बाहर निकलना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। लेकिन मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह ऐसा कोई कदम उठा लेगा। (ये भी पढ़ें: पापा यश को बर्थडे सरप्राइज देने के लिए शेफ बनी बेटी आयरा, पहले बनाया केक फिर किया ऐसे विश)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, पीपिंगमून को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऑड्रे ने कहा था कि कुशल पंजाबी एक लापरवाह पिता थे, जिनका खर्चा वो उठाती थीं। इसके साथ ही ऑड्रे ने ये भी कही था कि उनकी शादी में काफी दिक्कतें आईं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनकी शादी एक असफल शादी थी। ऑड्रे डोल्हेन ने बताया था कि उन्होंने कुशल और कियान को कभी भी एक-दूसरे से मिलने के लिए नहीं रोका और दोनों बातचीत भी करते थे। (ये भी पढ़ें: जब टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने की दिशा पटानी की तारीफ, तो फैंस बोले- थैंक्स आंटी नहीं सासू मां बोलों )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस तरह की बयानबाजी के चलते ये चीज सामने नहीं आ पा रही है कि किस वजह से कुशाल ने अपनी जान दी है। इस मामले में आपका क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis