Kusha Kapila के पूर्व पति Zorawar ने अपने तलाक पर की बात, कहा- '11 साल पुराने रिश्ते से बाहर आ गया'

हाल ही में, इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला के पूर्व पति जोरावर सिंह अहलूवालिया ने पहली बार अपने तलाक के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह उस कठिन दौर से बाहर आए हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kusha Kapila के पूर्व पति Zorawar ने अपने तलाक पर की बात, कहा- '11 साल पुराने रिश्ते से बाहर आ गया'

इन्फ्लुएंसर से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं कुशा कपिला (Kusha Kapila) तब अपने जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण दौर से गुजरीं, जब उन्होंने 2023 में अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा की थी। दोनों एक समय में एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। हालांकि, कुशा और जोरावर कभी भी अपने सेपरेशन के बारे में बात नहीं करना चाहते थे, लेकिन एक पब्लिकेशन के दबाव के कारण उन्हें ऐसा करना पड़ा, नहीं तो वे यह खबर लीक कर देते। कुशा द्वारा अपने फैसले को गर्व से स्वीकार करने के बाद अब जोरावर ने पहली बार अपनी मानसिक स्थिति के बारे में बात की है।

जोरावर अहलूवालिया ने अपने तलाक के बारे में की बात 

हाल ही में, ज़ोरावर अहलूवालिया ने 'MensXP' के साथ एक इंटरव्यू में अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की। उनसे पूछा गया कि क्या उनका यह दौर अच्छा चल रहा है, जिस पर उन्होंने 'हां' कहा और बताया कि वे अभी-अभी 11 साल पुराने रिश्ते से बाहर आए हैं। ज़ोरावर ने यह भी कहा कि वे जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे और वे नए फेज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा, "बिल्कुल, यह दौर कुछ नया है, मैं अभी एक 11 साल पुराने रिश्ते से बाहर आया हूं। अगले दस दिनों में मैं अपने बेबी (फरबेबी) के साथ एक नए घर में जा रहा हूं। मेरा परिवार और सभी लोग वहां हैं, इसलिए सब कुछ ठीक है।"

kusha

इसके अलावा, ज़ोरावर से पूछा गया कि क्या 30 की उम्र में दिल टूटने से निपटना आसान होता है। उन्होंने कहा कि यह आसान हो जाता है, क्योंकि आपको पता होता है कि आप किससे निपट रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी दिल टूटने और अनुभवों के बाद यह एक सीख है। ज़ोरावर ने कहा कि सभी बाधाओं के बाद आप एक बेहतर इंसान बन जाते हैं। उन्होंने कहा कि अब उन्हें पता है कि वह जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके सामने अपना 'असली रूप' कैसे दिखाएंगे।

kusha

ज़ोरावर ने यह भी कहा कि उन्हें फिर से प्यार में पड़ने का डर नहीं है। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनके लिए प्यार में पड़ना आसान था। ज़ोरावर ने कहा कि वह डेटिंग ऐप्स पर वापस आ गए हैं। हालांकि, उन्होंने इसे रोक दिया था, क्योंकि उनके दिमाग में दूसरी चीज़ें थीं और उन्हें अपने करियर पर ध्यान देने की ज़रूरत थी।

कुशा कपिला और जोरावर अहलूवालिया की लव स्टोरी व शादी से लेकर तलाक तक, के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब कुशा कपिला ने जोरावर से अपने सेपरेशन पर किया था चौंकाने वाला खुलासा

इससे पहले, 'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव' के दौरान कुशा ने खुलासा किया था कि उन्हें ज़ोरावर अहलूवालिया से अपने अलगाव की खबर को समय से पहले बताने के लिए धमकाया गया था। हालांकि, कुशा ने साझा किया था कि उन्हें खुशी है कि वह अपनी शर्तों पर खबर साझा कर सकती हैं। कुशा ने कहा था कि वह नहीं चाहतीं कि कोई और उनके जीवन के बारे में सार्वजनिक रूप से डिटेल्स बताए।

kusha

बता दें कि कुशा ने जून 2023 में जोरावार अहलूवालिया से अपने अलग होने की घोषणा की थी। उन्होंने अपने बयान में स्वीकार किया था कि ज़ोरावर के साथ उनका प्यार व जीवन बहुत मायने रखता है और उन्होंने चीजों को सुलझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके।

kusha

जब Kusha Kapila ने Arjun Kapoor संग डेटिंग की अफवाहों पर दी थी प्रतिक्रिया, कहा था- 'ईमानदारी से कहूं तो...', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि जोरावर और कुशा कपिला दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। तो अहलूवालिया के इस खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.