'TMKOC' के 'गोली' उर्फ Kush Shah ने 16 साल बाद छोड़ा शो, अब ये निभाएंगे उनका किरदार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है। इसमें 'गोली' का किरदार निभाने वाले कुश शाह ने अब शो को अलविदा कह दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'TMKOC' के 'गोली' उर्फ Kush Shah ने 16 साल बाद छोड़ा शो, अब ये निभाएंगे उनका किरदार

पॉपुलर ​टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है। हालांकि, पिछले कुछ सालों में कई आर्टिस्ट ने जाने-अनजाने कारणों से शो को अलविदा कह दिया है। अब, सीरियल में 'गोली' का किरदार निभाने वाले कुश शाह (Kush Shah) ने भी एक चौंकाने वाले मोड़ पर शो को छोड़ दिया है। 

'TMKOC' के 'गोली' उर्फ कुश शाह ने शो को कहा अलविदा

दरअसल, 'TMKOC' के मेकर्स ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने नए अभिनेता का परिचय कराया है, जो उनकी भूमिका निभाएंगे। हालांकि, नए आर्टिस्ट के ​बारे में जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उनका चेहरा जरूर दिखाया गया है। वीडियो में कुश शाह दर्शकों को अलविदा कहते हुए और उन्हें ढेर सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

kush shah

'टाइम्स ऑफ इंडिया' ने कुश शाह के वीडियो के हवाले से कहा, “जब यह शो शुरू हुआ था, जब आप और मैं पहली बार मिले थे, मैं बहुत छोटा था। तब से आपने मुझे बहुत प्यार दिया है और इस परिवार ने मुझे उतना ही प्यार दिया है, जितना आपने मुझे दिया है। मैंने यहां बहुत सारी यादें बनाई हैं। मैंने यहां खूब मस्ती की है। मैंने अपना बचपन यहीं बिताया है और सबसे महत्वपूर्ण बात मैं इस जर्नी के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स असित कुमार मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा किया, मेरे किरदार को इतना दिलचस्प बनाया और हमेशा मुझे प्रेरित किया। उनके विश्वास के कारण कुश आज 'गोली' बन गए।'' 

kush shah

अंत में पूरी कास्ट ने उनके लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। 'TMKOC' मेकर्स ने साझा किया कि वे डिकोडिंग के आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अब तक ये आर्टिस्ट 'TMKOC' को कह चुके हैं अलविदा

बता दें कि इससे पहले दिशा वकानी, भव्या गांधी, शैलेश लोढ़ा, मोनिका भदौरिया, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, गुरुचरण सिंह, राज अनादकट और नेहा मेहता सहित कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं। 

tmkoc

Shailesh Lodha से Disha Vakani तक: 'TMKOC' के इन कलाकारों ने अचानक शो को कहा अलविदा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कुश शाह द्वारा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis