'कुंडली भाग्य' फेम नवीन शर्मा 2023 में करेंगे शादी, 'विवाह' फिल्म जैसी है एक्टर की लव स्टोरी

हाल ही में, एक्टर नवीन शर्मा ने बताया है वह इस साल मार्च (2023) में शादी करने वाले हैं। इस बारे में उन्होंने और क्या कहा है? आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'कुंडली भाग्य' फेम नवीन शर्मा 2023 में करेंगे शादी, 'विवाह' फिल्म जैसी है एक्टर की लव स्टोरी

टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर नवीन शर्मा (Naveen Sharma) मार्च 2023 में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'उड़ान', 'नागिन 3' और 'राजा बेटा' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुके एक्टर नवीन कुछ महीने पहले ही अपनी मंगेतर रोशनी शर्मा से मिले थे। अपने प्यार का एहसास होते ही दोनों ने सगाई की और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

naveen sharma

2023 में शादी करेंगे 'कुंडली भाग्य' फेम नवीन शर्मा

जानकारी के लिए बता दें कि नवीन ने मेडिकल स्टूडेंट रोशनी शर्मा से 28 नवंबर 2022 को अपने गृहनगर जयपुर में सगाई की थी। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत में नवीन ने बताया है कि उनकी शादी अरेंज मैरिज है। उन्होंने कहा, “यह एक अरेंज्ड मैरिज है। रोशनी और मैं जयपुर से ताल्लुक रखते हैं और हमारे परिवार मार्च में राजस्थानी शादी की तैयारी कर रहे हैं।''

naveen sharma

उन्होंने आगे कहा, “हमारी प्रेम कहानी शाहिद कपूर-अमृता राव की फिल्म 'विवाह' जैसी है। मैं एक साधारण लड़का हूं और मुझे शादी के प्रस्ताव ज्यादातर उन लड़कियों से मिल रहे थे, जिन्होंने मेरे शो देखे थे और मेरे जीवन व क्षेत्र के बारे में फैंसी उम्मीदें थीं। जब वे मुझसे मिलने आईं, तो वे शोबिज को लेकर हैरान थीं। जब मैं रोशनी से मिला, तो उनकी ऐसी कोई कल्पना नहीं थी और उन्होंने मुझे कभी टीवी शो में नहीं देखा था। यह वास्तव में अच्छा था, क्योंकि हम बिना किसी अपेक्षा के एक-दूसरे से मिल सकते थे। हम कुछ बार मिले और सब कुछ ठीक हो गया। मुझे यह बात पसंद है कि वह मुझे उनके लिए पसंद करती हैं, जो मैं हूं न कि इसलिए कि मैं एक अभिनेता हूं। मैंने जयपुर में परफॉर्मिंग आर्ट्स का एक स्कूल शुरू किया है और रोशनी अपने मेडिकल प्रोफेशन के साथ-साथ इसे चलाने में भी दिलचस्पी दिखा रही हैं।”

naveen sharma

नवीन शर्मा के टीवी सीरियल

नवीन को आखिरी बार टीवी शो 'मोल्ककी' में देखा गया था। वह 'उड़ान', 'नागिन 3', 'कुंडली भाग्य' और 'राजा बेटा' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपने वर्क फ्रंट के बारे में बात करते हुए कहा, “जब लॉकडाउन हुआ, तो हमारा सेट (मोलक्की) 2021 में गोवा में स्थानांतरित हो गया और नवंबर 2021 के बाद, मैं निजी काम खत्म करने के लिए वापस जयपुर चला गया। मुझे ऑफर मिले हैं और उम्मीद है कि जल्द ही शूटिंग शुरू कर दूंगा। टीवी ने मुझे जनता के साथ एक बड़ा जुड़ाव दिया है। इसलिए, मेरा स्कूल समाज को कुछ वापस देने में मेरी मदद करेगा।”

naveen sharma

फिलहाल, हम भी नवीन शर्मा को बधाई देते हैं। 

BollywoodShaadis