क्या Kritika Malik 'BB OTT 3' के बाद अब Vishal Pandey के साथ करेंगी दोस्ती? खुद दिया जवाब

हाल ही में, कृतिका मलिक ने खुलासा किया कि क्या वह अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' खत्म होने के बाद विशाल पांडे के साथ चीजें सुधारेंगी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या Kritika Malik 'BB OTT 3' के बाद अब Vishal Pandey के साथ करेंगी दोस्ती? खुद दिया जवाब

'बिग बॉस ओटीटी 3' का समापन हो चुका है और इसकी विनर सना मकबूल ने विजेता की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, लेकिन ऐसा लगता है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' अभी खत्म नहीं हुआ है, क्योंकि कुछ कंटेस्टेंट्स ने शो को खराब तरीके से छोड़ा है, चाहे वह सना मकबूल-रणवीर शौरी हों या कृतिका मलिक-विशाल पांडे। जहां रणवीर शौरी ने सीधे तौर पर कहा कि सना 'अयोग्य' हैं, वहीं विशाल पांडे कृतिका मलिक (Kritika Malik) से अपनी माफी वापस लेना चाहते थे। अब, कृतिका ने खुलासा किया कि शो खत्म होने के बाद वह विशाल के साथ दोस्ती करेंगी।

कृतिका मलिक ने बताया क्या वह 'BB OTT 3' के बाद विशाल पांडे व सना मकबूल संग सुधारेंगी अपने रिश्ते? 

'एफपीजे' के साथ एक इंटरव्यू में कृतिका मलिक से पूछा गया कि क्या वह शो खत्म होने के बाद सना मकबूल और विशाल पांडे के साथ अपने मतभेदों को भूल जाएंगी। इस पर कृतिका ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि सना मकबूल ने ट्रॉफी जीती है और यह सराहनीय है कि सना ने पहले दिन से ही दृढ़ निश्चय कर लिया था कि वह शो जीतेंगी। कृतिका ने यह भी कहा कि सना के जीतने पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सना की मां और बहन को भी गले लगाया। 

krtika

कृतिका ने साझा किया, "सना के लिए मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने ट्रॉफी जीती। वह पहले दिन से ही स्पष्ट थीं कि वह जीतना चाहती हैं। वास्तव में मैं उनकी मां और बहन से भी मिली और उन्हें गले लगाया, इसलिए मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।" विशाल पांडे के बारे में बात करते हुए कृतिका मलिक ने कहा कि शो में उनके लिए विशाल पांडे का कोई अस्तित्व नहीं था और शो खत्म होने के बाद भी यह जारी रहेगा। कृतिका ने यह भी बताया कि न तो वह और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य किसी भी तरह से विशाल पांडे से जुड़ेगा। 

कृतिका ने कहा, ''और अगर आप मुझसे विशाल के बारे में पूछें, तो वह मेरे लिए तब भी मौजूद नहीं था और शो के बाद भी वह मेरे और मेरे परिवार के लिए मौजूद नहीं रहेगा। मैं नहीं चाहूंगी कि मैं या मेरा परिवार किसी भी तरह से उनके साथ जुड़े।"

krtika

Kritika Malik ने Payal Malik के तलाक के फैसले वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरा दिल ये..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कृतिका मलिक ने विशाल पांडे की उन पर किए गए सेक्सिस्ट कमेंट पर दी प्रतिक्रिया

कृतिका से विशाल पांडे के उनके बारे में किए गए सेक्सिस्ट कमेंट के बारे में पूछा गया और जब उन्होंने अपना रुख स्पष्ट किया। इस पर उन्होंने कहा कि हालांकि शो में प्रतियोगियों के लिए एक-दूसरे की तारीफ करना सामान्य बात है, लेकिन विशाल के उनके प्रति बुरे इरादे थे। कृतिका ने कहा, "एक दूसरे को बोलना कि आप अच्छे लग रहे हो, ये सब सामान्य है। मैं भी सना को, नेजी भाई को बोल देती थी, कि आप मस्त लग रहे हो। पर तुम जब किसी को कान में बोलते हो और दूसरा बंदा बोल रहा है कि गलत बोला है। जब सामने वाला बोल रहा है कि गलत इरादे से बोला गया है, तो फिर वो गलत ही है।''

krtika

हालांकि, कृतिका ने यह भी कहा कि उन्होंने विशाल पांडे का सामना करके सही काम किया और कोई भी अन्य लड़की भी ऐसा ही करती। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने बीबी हाउस के अंदर विशाल से बात करना बंद कर दिया था और वह कभी भी उनके लिए अस्तित्व में नहीं थे। कृतिका ने कहा, "मेरी जगह कोई और लड़की भी होती ना, वो भी यही करती। मैंने क्या किया है? मैंने कुछ नहीं किया है। मेरे शो में विशाल से बात बंद हो गई थी, मेरे लिए वो अस्तित्व में नहीं था।"

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कृतिका मलिक, अरमान मलिक और विशाल पांडे की फीस

'फिल्मीबीट' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कृतिका मलिक ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने कार्यकाल के लिए प्रति सप्ताह 90 हज़ार रुपए चार्ज किए, जो कुल मिलाकर 5.4 लाख रुपए है। अरमान मलिक की बात करें, तो उन्हें प्रति एपिसोड 2 लाख रुपए मिलते थे, जो कि साप्ताहिक 14 लाख रुपए होते हैं। तो शो से अमीर YouTuber की पूरी फीस 50 लाख रुपए से ज़्यादा है। दूसरी ओर, विशाल पांडे ने प्रति सप्ताह 2 लाख रुपए लिए, जिससे उनकी कमाई कुल 10 लाख रुपए हो हुई।

krtika

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिल​हाल, कृतिका के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं?

BollywoodShaadis