Vishal Pandey के कमेंट के बाद Kritika Malik ने जताई घर जाने की इच्छा, कहा- 'मैं फ्री फील नहीं करती.'

यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर विशाल पांडे की तारीफ ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में बहस छेड़ दी है। आइए आपको बताते हैं कृतिका ने इस पर कैसी प्रतिक्रिया दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Vishal Pandey के कमेंट के बाद Kritika Malik ने जताई घर जाने की इच्छा, कहा- 'मैं फ्री फील नहीं करती.'

अरमान मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने साथी कंटेस्टेंट विशाल पांडे के साथ थप्पड़ विवाद की वजह से चर्चा में हैं। हुआ यूं कि विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) के बारे में कुछ सेक्सिस्ट टिप्पणी की, जो यूट्यूबर को पसंद नहीं आई। विवादित रियलिटी शो में जब अरमान और विशाल के बीच मारपीट हुई, तो कृतिका ने कहा कि वह घर जाना चाहती हैं।

अरमान मलिक और विशाल पांडे के थप्पड़ विवाद पर कृतिका मलिक की प्रतिक्रिया

'बिग बॉस ओटीटी 3' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने सना मकबूल और चंद्रिका दीक्षित के साथ थप्पड़ विवाद पर चर्चा की। विशाल की उन पर की गई टिप्पणी के बारे में बात करते हुए कृतिका ने कहा कि वह अब घर में स्वतंत्र महसूस नहीं करती हैं और उन्हें घर जाने का मन करता है। उन्होंने आगे कहा, “मेरे बारे में उन्होंने जो कहा, उसे जानने के बाद मुझे अब घर में स्वतंत्र महसूस नहीं होता है। मुझे घर जाने का मन करता है। अब सब कुछ अलग लगता है और मुझे लगता है कि मुझे हर किसी के साथ अपने व्यवहार के प्रति सचेत रहना होगा।”

kritika

चंद्रिका दीक्षित ने विशाल पांडे के साथ दोस्ती करने के लिए शिवानी कुमारी को लगाई फटकार 

'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट प्रोमो में चंद्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी को असहमति में देखा गया। एक बातचीत के दौरान चंद्रिका ने शिवानी से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि कृतिका मलिक पर विशाल पांडे की टिप्पणी उचित थी। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, "कल का जो चीज हुआ जब तेरे सामने आया तुझे क्या लगता है के विशाल ने जो भी किया वो सही है?"

chandrika

चंद्रिका दीक्षित को जवाब देते हुए शिवानी ने कहा, "नहीं"। चंद्रिका (जो शिवानी की करीबी दोस्त हैं) ने कहा कि उनका विवेक उन्हें विशाल के साथ बैठने या उनके साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं देता है। हालांकि, उन्होंने विशाल के साथ सामान्य व्यवहार करने के लिए शिवानी की आलोचना की और पूछा कि अगर किसी दिन कोई उन्हें थप्पड़ मार दे, तो क्या उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। चंद्रिका ने कहा, “तो फिर तू उसके साथ बैठ कैसे रही है। मैं तेरे पे पाबंदी नहीं लगा रही पर मेरा ज़मीर गवाह नहीं दे रहा कि मैं उस इंसान के साथ बैठ जाऊं। कल हमको कोई थप्पड़ मारकर आपसे अच्छे से बात करेगा तो आप उससे बात करोगी?”

shivani

Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

विशाल पांडे को थप्पड़ विवाद पर लगा बुरा

शिवानी ने कहा, "अगर उसकी एक गलती पर उसकी पूरी लाइफ खत्म कर दे, तो यह तो नहीं हो सकता है।" बाद में विशाल को सना मकबूल के साथ बैठे देखा गया और उन्होंने खुलासा किया कि थप्पड़ मारने की घटना ने उन्हें अंदर से भारी महसूस कराया। उन्होंने आगे कबूल किया कि वह लगातार इसके बारे में सोच रहे थे। विशाल की बात सुनकर सना ने उन्हें अपनी भावनाओं को बाहर निकालने का सुझाव दिया, उन्होंने बताया कि अगर परिवार का कोई सदस्य कभी भी उनकी कही गई बातों को देख लेता है, तो वह खराब नज़रिए से देखे जा सकते हैं।

vishal

sana

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अरमान द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis