Kritika Malik ने Payal Malik के तलाक के फैसले वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरा दिल ये..'

'बिग बॉस ओटीटी 3' के खत्म होने के बाद कृतिका मलिक ने मीडिया इंटरेक्शन के दौरान पायल मलिक के अरमान मलिक से तलाक लेने वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Kritika Malik ने Payal Malik के तलाक के फैसले वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरा दिल ये..'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का फिनाले 2 अगस्त 2024 को हुआ, जिसकी विनर सना मकबूल रहीं। हालांकि, जो कंटेस्टेंट्स इस सीजन सबसे ज्यादा चर्चा में रहे, वे अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक व कृतिका मलिक (Kritika Malik) थीं। अरमान और पायल के एलिमिनेट होने के बाद तक कृतिका शो में बनी रहीं और टॉप 5 में शामिल हुईं। 

कृतिका मलिक ने पायल के तलाक की घोषणा पर दी प्रतिक्रिया

5वें नंबर पर घर छोड़ने के बाद, जब कृतिका ने मीडिया से बात की, तो उन्होंने पायल द्वारा अरमान को तलाक देने की कही गई बात पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "मुझे पायल के बयान पर यकीन नहीं हुआ, क्योंकि मैं 40 दिनों तक बिग बॉस के घर में थी और अचानक जब मुझे पायल के तलाक की घोषणा की जानकारी मिली, तो यह मेरे लिए इतना चौंकाने वाला था कि मैं दो दिनों तक टूट गई। मैं भावनात्मक रूप से टूट चुकी थी और खुद से चीजों को समझने की कोशिश कर रही थी। मैं अपने दिल को यह एहसास दिलाने की कोशिश कर रही थी कि यह सच भी हो सकता है और झूठ भी।"

kritika malik

उसी बातचीत में कृतिका ने बताया कि वह बस बाहर आकर पायल से इस बारे में बात करना चाहती थीं। अरमान की दूसरी पत्नी ने साझा किया कि जैसे ही वह बिग बॉस के घर से बाहर निकलीं, उन्होंने सबसे पहले पायल से पूछा कि क्या वह ठीक हैं। कृतिका ने खुलासा किया कि पायल ने 'हां' में सिर हिलाया था। उन्होंने कहा, "मैं सीधे पायल से बात करना चाहती थी। इसलिए जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आई, तो सबसे पहले मैंने फिनाले में स्टेज पर पायल से पूछा कि क्या वह ठीक है और उसने हां कहा। बस इतना ही। बाकी चर्चा बाद में होगी।"

armaan malik

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

ऐसे फैली पायल मलिक के तलाक की खबर

बता दें कि अरमान और पायल के तलाक की खबरें मीडिया में तब सामने आई थीं, जब पायल ने अपने व्लॉग पर साझा किया कि वह अपने पति को तलाक देकर अपनी शादी पर हो रहे विरोध को हमेशा के लिए खत्म कर देंगी। वीडियो में पायल ने 'बीबी ओटीटी 3' में भाग लेने को सबसे गलत फैसला बताया था। हालांकि, बाद में पायल ने अपना बयान वापस ले लिया और कहा कि वह अरमान को तलाक नहीं देगी।

payal malik

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अरमान मलिक को तलाक देने के पायल मलिक के फैसले पर कृतिका मलिक की प्रतिक्रिया पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis