Kritika ने Armaan द्वारा Vishal को थप्पड़ मारने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'उन्होंने मेरी रक्षा के..'

हाल ही में, कृतिका मलिक ने अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारे जाने का पक्ष लेते हुए कहा कि उन्होंने उनकी रक्षा के लिए ऐसा किया था। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Kritika ने Armaan द्वारा Vishal को थप्पड़ मारने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'उन्होंने मेरी रक्षा के..'

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक व कृतिका मलिक (Kritika Malik) तभी से सुर्खियों में बने हुए हैं, जब वे तीनों रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल हुए थे। पायल कुछ समय बाद से ही शो से बाहर हो गई थीं, जबकि कृतिका ने 5वें नंबर पर शो खत्म किया। हालांकि, बीबी हाउस में अरमान मलिक, कृतिका और विशाल पांडे के विवाद ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। अब, कृतिका ने इसी पर बात की है। 

कृतिका ने विशाल पांडे के कमेंट पर की बात

दरअसल, विशाल ने कृतिका के बारे में सेक्सिस्ट कमेंट किया था, जिसके बाद अरमान ने नेशनल टेलीविजन पर विशाल को थप्पड़ तक मार दिया था। अब, 'ईटाइम्स टीवी' के साथ अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कृतिका मलिक ने अपने पति अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बारे में बताया। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने साझा किया कि वह शो के बाहर विशाल के साथ कोई संपर्क नहीं रखना चाहती हैं और वह उन्हें अनदेखा करना जारी रखेंगी।

KRITIKA MALIK

कृतिका ने कहा, "मेरा रुख वही है जो घर के अंदर था। मैंने तब विशाल को नजरअंदाज किया था और मैं बाहर भी उसे नजरअंदाज करती रहूंगी। मेरे लिए, उसकी मौजूदगी या अनुपस्थिति से कोई फर्क नहीं पड़ता और यह भावना मेरे पूरे परिवार की है। हमने अपना रुख नहीं बदला है। अगर लवकेश कटारिया दोस्ती की वजह से अपना रुख बदल रहा है, तो हम क्या कह सकते हैं? मुझे नहीं पता।" कृतिका ने यह भी कहा कि लवकेश ने पहले विशाल के कमेंट को गलत बताया था, लेकिन अब वह दोस्ती की वजह से उनका सपोर्ट कर रहे हैं, जो गलत है।

KRITIKA MALIK

यूट्यूबर Armaan Malik की पत्नी Kritika 'Bigg Boss 18' में होंगी शामिल? नेटिजंस ने किया रिएक्ट

कृतिका ने विशाल को थप्पड़ मारने के लिए किया अरमान का बचाव

इसके अलावा, जब कृतिका से विशाल पांडे के माता-पिता द्वारा अपने बेटे का समर्थन करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अगर उन पर आरोप लगाया जाता, तो उनकी मां भी ऐसा ही करतीं। इसके अलावा, अरमान द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने के बारे में बात करते हुए कृतिका ने कहा कि उनके पति उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे थे, क्योंकि उनका सम्मान उनके लिए महत्वपूर्ण था। 

KRITIKA MALIK

उनके शब्दों में, "विशाल के माता-पिता ने उसका पक्ष लिया, क्योंकि पैरेंट्स हमेशा अपने बच्चों को सपोर्ट करते हैं। चाहे परिस्थिति कैसी भी हो। हालांकि, अरमान जी द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने के बारे में मेरा मानना ​​है कि वह एक पति के रूप में मेरी रक्षा कर रहे थे। उन्होंने मुझे बचाने के लिए ऐसा किया और उस समय उन्हें शो की परवाह नहीं थी। उन्हें लगा कि विशाल ने उनकी पत्नी के बारे में गलत कहा है, इसलिए उन्होंने मेरे लिए स्टैंड लिया। उनके लिए मेरा सम्मान सबसे महत्वपूर्ण था। मैं इस मामले में अरमान जी का समर्थन करने जा रही हूं।"

VISHAL

Kritika Malik ने Payal Malik के तलाक के फैसले वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरा दिल ये..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कृतिका द्वारा अरमान का सपोर्ट करने के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis