Krissann Barretto ने अपनी स्टारलाइट रिसेप्शन की तस्वीरें कीं शेयर, बताया क्यों की इंटीमेट वेडिंग?

हाल ही में, अपने बॉयफ्रेंड नाथन करमचंदानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली टीवी एक्ट्रेस क्रिसन बैरेटो ने खुलासा किया कि उन्होंने एक सिंपल और इंटीमेट कोर्ट मैरिज को क्यों चुना। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Krissann Barretto ने अपनी स्टारलाइट रिसेप्शन की तस्वीरें कीं शेयर, बताया क्यों की इंटीमेट वेडिंग?

क्रिसन बैरेटो (Krissann Barretto) भारतीय टेलीविजन के सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक हैं। उन्होंने 'कैसी ये यारियां', 'ये है आशिकी', 'साइबर स्क्वाड', 'क्लास ऑफ 2017', 'इश्कबाज' और कई अन्य शोज में अपने उम्दा अभिनय से पॉपुलैरिटी हासिल की है। मौजूदा समय में वह सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने सपनों के राजकुमार नाथन करमचंदानी से शादी की है। अब उन्होंने अपनी इंटीमेट कोर्ट वेडिंग के बारे में कुछ बातें बताईं और अपने ड्रीमी रिसेप्शन की कुछ स्पेशल फोटोज भी साझा की हैं।

क्रिसन और नाथन की स्टार स्टडेड रिसेप्शन पार्टी

6 अक्टूबर 2023 को अपने इंस्टा हैंडल पर क्रिसन बैरेटो ने पति नाथन करमचंदानी के साथ एक जॉइंट पोस्ट में अपनी रिसेप्शन पार्टी से कुछ रियल स्नैपशॉट शेयर किए। अपनी इंटीमेट कोर्ट वेडिंग के विपरीत न्यूली मैरिड कपल ने अपने रिसेप्शन को यादगार और ड्रीमी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। तस्वीरों में क्रिसन व नाथन को एक सुंदर व्हाइट कलर का टू-टियर केक काटते हुए देखा जा सकता है, जिस पर 'मिस्टर और मिसेज' लिखा हुआ था।

Krissann Barretto

कपल के आउटफिट के बारे में बात करें, तो दोनों अपने-अपने लुक में ग्लैमरस लग रहे थे। जहां क्रिसन ने लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ ब्लैक कलर की शीयर सीक्विन ड्रेस पहनी थी, वहीं दूसरी ओर नाथन एक व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट की क्लासिक ड्रेस में बेहद हैंडसम लग रहे थे। दोनों अपनी मुस्कान बिखेरते हुए एक साथ प्यारे लग रहे थे।

Krissann Barretto

इसके अलावा, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह ​रिसेप्शन वेन्यू की सजावट थी। दरअसल, मेहमानों ने वेन्यू को रोशन करने के साथ-साथ केक को सजाने के लिए ब्राइट फायरवर्क कैंडल्स का इस्तेमाल किया था। तस्वीरों में से एक में क्रिसन और नाथन को एक-दूसरे को कसकर गले लगाते हुए देखा जा सकता है और यह क्षण वाकई बहुत ही मनमोहक है।

क्रिसन बैरेटो ने बताया उन्होंने क्यों ​की सिंपल वेडिंग? 

'पिंकविला' के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में क्रिसन बैरेटो ने अपने जीवन के नए फेज के बारे में खुलासा किया कि उन्होंने अदालत में शादी करने का विकल्प क्यों चुना। अभिनेत्री ने बताया कि हालांकि उन दोनों ने एक ग्रैंड वेडिंग के बारे में सोचा था और योजना भी बनाई थी, लेकिन अभी के लिए उन्होंने एक छोटे से इंटीमेट वेडिंग में अपने मिलन का जश्न मनाया। 

Krissann Barretto

क्रिसन ने कहा, “ठीक है, यह वास्तव में अचानक नहीं था। हम उसी क्षण से इस बारे में सोच रहे थे, जब हम साथ आए थे। हमने हमेशा एक-दूसरे से जुड़ाव महसूस किया है और यह हमेशा एक ऐसा प्यार रहा है, जिसे हम समझा नहीं सकते हैं और यह हमारे परिवारों को करीब लाता है। हमारे दिमाग में हमेशा से शादीशुदा रिश्ते रहे हैं। नाथन जैसे व्यक्ति को जानना एक समृद्ध यात्रा रही है और मैं इस खूबसूरत आदमी के साथ अपना जीवन बिताने के लिए उत्सुक हूं। हमारी सिपंल रजिस्टर्ड वेडिंग के बाद करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया। यह हर तरह से हमारे प्यार का जश्न था।"

क्रिसन ने खुलासा किया कि वह और नाथन अप्रैल में करेंगे ग्रैंड वेडिंग

बातचीत में आगे क्रिसन ने खुलासा किया कि उन्हें फिलहाल कोर्ट मैरिज करनी पड़ी, क्योंकि उनके संबंधित परिवार जो अलग-अलग देशों में रहते हैं, वह अचानक सूचना पर आने में सक्षम नहीं थे। फिर भी उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्होंने वास्तव में उचित ग्रैंड वेडिंग करने का विचार नहीं छोड़ा है और खुलासा किया कि वे अप्रैल 2024 में एक पारंपरिक व्हाइट वेडिंग के साथ-साथ एक हिंदू शादी भी करेंगे। 

Krissann Barretto

उनके शब्दों में, "हम अलग-अलग देशों में रहते हैं और इसलिए हमारे दोनों परिवारों व करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी करना तनावपूर्ण था, इसलिए हमने सिंपल कोर्ट मैरिज को चुना। हम अप्रैल 2024 में व्हाइट और रेड दोनों तरह की शादियों की योजना बना रहे हैं। मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं।"

क्रिसन बैरेटो का ब्राइडल लुक

5 अक्टूबर 2023 को क्रिसन और नाथन की कोर्ट वेडिंग की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं। सामने आए स्नैपशॉट से यह जोड़ी स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह लग रही थी, क्योंकि उन्होंने पूरे दिल से अपने खास दिन का आनंद लिया था। उन्होंने एक व्हाइट कलर का गाउन चुना था, जिसमें थाई-हाई स्लिट और शोल्डर पर एक बो डिटेलिंग थी। सुंदर झुमके, मिनिमल मेकअप और खुले बालों ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, नाथन ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे थे।

Krissann Barretto

Krissann Barretto ने यूके बेस्ड मंगेतर Nathan से की कोर्ट मैरिज, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

हम क्रिसन और नाथन को उनकी नई जर्नी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis