'हमारी देवरानी' फेम कृष्णा गोकानी और खंजन थुम्बर 26 जनवरी को करेंगे शादी

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा गोकानी जल्द ही शादी करने वाली हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'हमारी देवरानी' फेम कृष्णा गोकानी और खंजन थुम्बर 26 जनवरी को करेंगे शादी

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा गोकानी के लिए यह 'चट मंगनी-पट ब्याह' का मामला है। 'हमारी देवरानी' अभिनेत्री ने 15 जनवरी 2023 को टीवी एक्टर खंजन थुम्बर से सगाई की है, जो कॉमेडी सीरीज 'भाखरवड़ी' में देखे गए थे। कपल 26 जनवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधेंगा। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

krishna

कृष्णा गोकानी ने शादी के बारे में​ की बात

'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा, “खंजन और मैं लगभग आठ साल से दोस्त हैं। कई साल हो गए, लेकिन कभी एक-दूसरे को डेट करने के बारे में नहीं सोचा। मुझे लगता है कि डेटिंग फेज में नहीं आना हमारे रिश्ते को अनोखा बनाता है। यह केवल एक नाटक के लिए एक साथ काम करते हुए हुआ था, जिसे उन्होंने निर्मित, निर्देशित और अभिनय किया था और मैं उसमें एक कार्यकारी निर्माता थी। उन्होंने मेरे लिए भावनाओं को विकसित किया। ईमानदारी से कहूं, तो मैं इसे लेकर थोड़ा सशंकित थी, क्योंकि मैंने दो लोगों को सिर्फ इसलिए प्यार में गिरते देखा है, क्योंकि वे हर दिन काम के लिए मिलते हैं। मुझे आशा थी कि मेरे लिए खंजन की भावनाएं उसी का परिणाम नहीं थीं। मुझे खुशी है कि हमारे साथ ऐसा नहीं था। उन्होंने मुझे 1 जनवरी 2023 को प्रपोज करके सरप्राइज दिया और मैंने 'हां' कह दिया। कभी-कभी, मुझे लगता है कि चीजें बहुत तेजी से आगे बढ़ रही हैं पर जो चीज सही होती है, उसके लिए रास्ते अपने आप ही खुल जाते हैं।”

khanjan

कृष्णा की सादगी ही थी, जिसने खंजन को उनकी ओर खींचा। इस पर अभिनेता का कहना है, “दोस्तों के रूप में हमने इसे तुरंत हिट कर दिया। मुझे उनका फेस हमेशा पसंद था। दोस्ती का दौर लंबे समय तक चलता रहा, क्योंकि एक-दूसरे को साथी के रूप में जानने की इच्छा हमारे दिमाग में कभी नहीं आई। जब मेरे माता-पिता ने मुझ पर शादी करने का दबाव डाला, तो मैं केवल कृष्णा के बारे में सोच सका। वह घरेलू हैं, लेकिन अपने करियर को लेकर महत्वाकांक्षी भी हैं।''

khanjan

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कृष्णा को आखिरी बार 'वो तेरी भाभी है पगले' शो में देखा गया था। वह लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी करने की उम्मीद कर रही हैं। वह कहती हैं, “मैंने बिना रुके काम किया, इससे पहले कि मुझे ओवर-एक्सपोज़र से बचने के लिए छोटे-छोटे ब्रेक लेने के लिए कहा जाता, इसलिए मैंने एक ब्रेक लेने का फैसला किया, जिसे महामारी के कारण बढ़ा दिया गया था। मैंने फिर से ऑडिशन देना शुरू कर दिया है। हालांकि, मैं इस समय टीवी पर लौटने की योजना नहीं बना रही हूं। मैं ओटीटी के लिए अधिक उत्सुक हूं।”

krishna

फिलहाल, हमें कृष्णा गोकानी की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis