Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले दूल्हे की दादी कोकिलाबेन अंबानी ने कपल के लिए 'गरबा डांडिया नाइट' की मेजबानी की। आइए आपको इसकी इनसाइड झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां

दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी व उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने प्यारे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के मिलन का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यह कपल 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधेगा। शादी से पहले अंबानी परिवार ने दो प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किए, एक मार्च 2024 में जामनगर में और दूसरा मई 2024 में एक आलीशान क्रूज पर।

कोकिलाबेन अंबानी ने पोते अनंत अंबानी के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट'

प्री-वेडिंग समारोहों के बाद अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह का आयोजन किया, जिसके बाद 'ममेरू समारोह' हुआ। 4 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार की मुखिया कोकिलाबेन अंबानी ने अपने प्यारे पोते अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए गरबा डांडिया रास नाइट की मेजबानी की। हाल ही में, अंबानी परिवार के एक फैन पेज ने समारोह की एक झलक साझा की, जो कथित तौर पर मुंबई के ट्राइडेंट नरीमन पॉइंट में हुआ।

dandiya night

dandiya night

इनसाइडर वीडियो में पूरे वेन्यू को पिंक एंड ऑरेंज कलर में सजाया गया था और फूलों के गुलदस्ते के बीच राधा-कृष्ण की कई मूर्तियां थीं। छत को कई फूलों के झूमर से सजाया गया था। इसके अलावा, वेन्यू में मेहमानों के लिए परफेक्ट सीटिंग अरेंजमेंट भी की गई थी।

dandiya night

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पार्थिव गोहिल और वीर पहारिया ने गाया 'चोगाड़ा'

अंबानी फैन पेज द्वारा शेयर की गई एक और झलक में पापुलर सिंगर पार्थिव गोहिल, शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया के साथ मेहमानों को 'चोगाड़ा' गाने से मंत्रमुग्ध करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान मेहमान एक-दूसरे के साथ डांडिया नाइट का लुत्फ़ उठाते नजर आए।

dandiya

dandiya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत समारोह

अंबानी परिवार 5 जुलाई 2024 को अनंत और राधिका का संगीत समारोह आयोजित करेगा। अंबानी फैन पेज ने 'सेलिब्रेशन ऑफ हार्ट्स' टाइटल से कार्यक्रम की जानकारी शेयर की और इसे सॉन्ग, डांस और वंडरफुल नाइट बताया। संगीत समारोह 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' (NMACC) में शाम 7 बजे से हुआ। कार्यक्रम के लिए ड्रेस कोड 'इंडियन रीगल ग्लैम' है। इसके अलावा, मशहूर अंतरराष्ट्रीय गायक जस्टिन बीबर भी इस समारोह में प्रस्तुति देंगे।

ambani

अंबानी ने 'एंटीलिया' में आयोजित किया अनंत और राधिका का 'ममेरू समारोह'

3 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार ने अपने आलीशान घर में 'ममेरू समारोह' का आयोजन किया, जो एक गुजराती परंपरा है, जिसमें दुल्हन के मामा मिठाई और तोहफे लेकर आते हैं। समारोह के लिए पूरे एंटीलिया को फूलों और लाइट चेन से सजाया गया था। इसके अलावा, अनंत और राधिका अपने-अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत अच्छे लग रहे थे।

ambani

फिलहाल, अनंत अंबानी की प्यारी दादी कोकिलबेन अंबानी द्वारा आयोजित गरबा डांडिया रास नाइट की सजावट आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis