अजय देवगन से तब्बू तक: जानें 50 करोड़ रुपए में बनी फिल्म 'दृश्यम 2' के कलाकारों की फीस के बारे में

यहां हम आपको फिल्म 'दृश्यम 2' के कलाकारों की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अजय देवगन से तब्बू तक: जानें 50 करोड़ रुपए में बनी फिल्म 'दृश्यम 2' के कलाकारों की फीस के बारे में

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और दमदार एक्ट्रेस तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम' दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी। पहली फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद फिल्म के सीक्वल के लिए दृश्यम के कलाकार एक बार फिर साथ नजर आए। फिलहाल 'दृश्यम 2' की टीम फिल्म की रिलीज के लिए कमर कस रही है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता सहित अन्य कलाकार हैं। जैसा कि 'दृश्यम 2' को कथित तौर पर लगभग 50 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है। ऐसे में यहां हम आपको फिल्म के कलाकारों की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. 'दृश्यम 2' के लिए अजय देवगन की फीस

ajay

अजय देवगन, जो फिल्म में विजय सलगांवकर की भूमिका निभा रहे हैं, अपने परिवार को उनके द्वारा किए गए जघन्य अपराध से बचाने के लिए अगली कड़ी में वापस आ गए हैं। कथित तौर पर अभिनेता को फिल्म में इस किरदार के लिए 30 करोड़ रुपए की भारी राशि का भुगतान किया गया है। आखिर अजय-काजोल को क्यों करनी पड़ी थी गुपचुप तरीके से शादी? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

2. 'दृश्यम 2' के लिए तब्बू की फीस

tabu

फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू पूर्व पुलिस महानिरीक्षक मीरा देशमुख की भूमिका में हैं। वह सैम की मां (वह लड़का जिसकी हत्या कर दी गई) का किरदार भी निभाती हैं। तब्बू को कथित तौर पर फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया था। तब्बू की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

3. 'दृश्यम 2' के लिए अक्षय खन्ना की फीस

akshay khanna

अक्षय खन्ना 'दृश्यम 2' के कलाकारों में शामिल हुए हैं। अभिनेता सलगांवकर मामले में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो, सच्चाई खोजने पर आमादा है। वह पुलिस महानिरीक्षक तरुण अहलावत और मीरा के सहयोगी की भूमिका निभाते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को फिल्म में इस भूमिका के लिए 2.5 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया है।

4. 'दृश्यम 2' के लिए श्रिया सरन की फीस

shriya

श्रिया सरन, 'नंदिनी सलगांवकर' विजय की पत्नी और अंजू और अनु की मां का किरदार निभाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में इस रोल के लिए सरन को 2 करोड़ रुपए सैलरी दी गई है।

5. 'दृश्यम 2' के लिए इशिता दत्ता की फीस

ishita

विजय और नंदिनी की बड़ी बेटी 'अंजू सलगांवकर' के रूप में दिखाई देने वाली इशिता दत्ता को सीक्वल में निभाई गई भूमिका के लिए कथित तौर पर 1.2 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया है।

6. 'दृश्यम 2' के लिए मृणाल जाधव की फीस

mrinal

रिपोर्ट के अनुसार, विजय और नंदिनी की छोटी बेटी अनु सलगांवकर की भूमिका निभाने वाली मृणाल जाधव को फिल्म में उनकी भूमिका के लिए लगभग 50 लाख रुपए का भुगतान किया गया है।

7. 'दृश्यम 2' के लिए रजत कपूर की फीस

rajat

रजत कपूर ने मीरा के पति और सैम के पिता महेश देशमुख की भूमिका निभाई है। कथित तौर पर, अभिनेता को 'दृश्यम 2' में अपने कैरेक्टर के लिए 1 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया है।

drishyam

इस बीच, 'दृश्यम 2' के कलाकार 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म के लिए कमर कस रहे हैं। फिल्म के कलाकारों ने जोर-शोर से प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिलहाल, अब देखते हैं फिल्म बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है। तो इस बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis