सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी दुबई वेकेशन से लौटे मुंबई, फैन ने कहा- 'अब जल्दी शादी कर लो'

बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दुबई वेकेशन से मुंबई वापस लौट चुके हैं। फैंस ने उनको एयरपोर्ट पर देखते ही अब उनसे शादी करने की गुजारिश शुर कर दी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी दुबई वेकेशन से लौटे मुंबई, फैन ने कहा- 'अब जल्दी शादी कर लो'

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) दुबई में नया साल मनाने के बाद मुंबई वापस आ गए हैं। दोनों को 3 जनवरी 2023 की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट से दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक साथ चलते नजर आ रहे हैं। शादी की खबरों के बीच, खास बात यह थी कि एयरपोर्ट पर हर बार की तरह दोनों ने मीडिया से बचने की कोशिश नहीं की। 

sidharth malhotra

दुबई से लौटे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ और कियारा का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दोनों काफी सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। जहां कियारा सॉफ्ट पिंक टॉप और वाइट पैंट के साथ गोल्डन शूज और बालों को बन में बांधे हुए नो मेकअप लुक में क्यूट लग रही थीं, वहीं सिद्धार्थ एक काले रंग की टी-शर्ट और एक सफेद शर्ट के साथ काली ट्रैक पैंट में थे। दोनों ने साथ-साथ चलते हुए फैंस का अभिवादन भी किया। 

kiara

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फैंस ने सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए जाहिर की एक्साइटमेंट

पैपराजी इंस्टा पेज से शेयर किए वीडियो पर फैंस अपने चहेते कपल पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक प्रशंसक ने वीडियो पर टिप्पणी की, "वाह बॉलीवुड की सबसे अच्छी जोड़ी अब जल्दी से शादी करलो।" एक अन्य यूजर ने कहा, "वाह खूबसूरत जोड़ी।" यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

sidharth malhotra

sidharth malhotra

सिद्धार्थ-कियारा ने दुबई में मनाया नए साल का जश्न

कियारा और सिद्धार्थ ने दुबई में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ नया साल मनाया था। कई तस्वीरों के बीच, मनीष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर न्यू ईयर पार्टी से कियारा और सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर साझा की थी। कियारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "पसंदीदा मल्होत्रा"। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

kiara advani

2023 में शादी करेंगे सिद्धार्थ-कियारा

'शेरशाह' के समय से डेटिंग कर रहे सिद्धार्थ और कियारा इस साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हालांकि, दोनों ने स्पष्ट रूप से अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कियारा ने पिछले साल 'कॉफी विद करण 7' में सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "मैं इनकार या स्वीकार नहीं कर रही हूं। हम निश्चित रूप से करीबी दोस्त हैं, करीबी दोस्तों से ज्यादा।" शो में कियारा के साथ आए शाहिद कपूर ने शादी की घोषणा का संकेत देते हुए कहा था, "इस साल के अंत में एक बड़ी घोषणा के लिए तैयार रहें और यह कोई फिल्म नहीं है।" पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

sidharth

फिलहाल, आपको सिद्धार्थ-कियारा का ये वीडियो और लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis