Kiara Advani पति Sidharth Malhotra संग बर्थडे ट्रिप पर हुईं रवाना, एयरपोर्ट पर हाथ थामे दिखा कपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने जन्मदिन से पहले पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वे​केशन के लिए रवाना हो चुकी हैं। एयरपोर्ट पर दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट किए गए। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kiara Advani पति Sidharth Malhotra संग बर्थडे ट्रिप पर हुईं रवाना, एयरपोर्ट पर हाथ थामे दिखा कपल

स्टार कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के बाद से हर खास दिन को एक-दूसरे के साथ ही मनाना सुनिश्चित करते हैं। एक्ट्रेस 31 जुलाई 2023 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे में अभिनेत्री को 27 जुलाई 2023 को देर रात पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, क्योंकि वे अपने बर्थडे जर्नी के लिए रवाना हुए थे। दोनों एयरपोर्ट पर खुश और उत्साहित दिख रहे थे। 

कियारा पति सिद्धार्थ संग बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर हुईं रवाना

कपल के एयरपोर्ट लुक की बात करें, तो कियारा व्हाइट टॉप के साथ बेज कलर के को-ऑर्ड सेट में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सिद्धार्थ टी-शर्ट, ट्रैक पैंट और लाइटवेट जैकेट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। सामने आए वीडियो में दोनों एंट्री गेट तक जाते समय एक-दूसरे का हाथ थामे दिखाई दिए। उड़ान भरने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक सेल्फी साझा करते हुए कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "टाइम टू।" 

kiara

kiara

एयरपोर्ट का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सिद्धार्थ और कियारा के वीडियो पर फैंस के रिएक्शन

एयरपोर्ट से सिद्धार्थ और कियारा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट द्वारा साझा किया गया। इसके बाद कपल के फैंस ने उन पर अपना जमकर प्यार बरसाया। एक फैन ने लिखा, "ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।" एक अन्य ने कमेंट किया, "ओह गॉड...वे बिल्कुल क्यूटेस्ट बीन्स हैं!!" एक अन्य ने कहा, "ये दोनों कितने सुंदर हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

kiara

कियारा के लिए सिद्धार्थ ही हैं उनका घर

सिद्धार्थ और कियारा फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी के दिन तक दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते या शादी के बारे में खुलकर बात नहीं की। हालांकि, जब से दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं, अब उन्हें फिल्मी इवेंट्स और पार्टियों में एक साथ देखा जाता है। जब भी वे इंटरव्यू के दौरान या इवेंट्स में एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं, तो वे एक-दूसरे की जमकर तारीफ करते हैं।

kiara

पिछले महीने कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सिद्धार्थ ही उनका घर हैं। उन्होंने 'मिर्ची प्लस' से कहा था, ''घर दो लोगों से बनता है और मैं बहुत खुश किस्मत हूं कि जो मेरे पार्टनर हैं, वह आदमी जिसके साथ मैंने अपना जीवन जीने के लिए चुना है। मेरे जो पति हैं, वह मेरे सबसे अच्छे मित्र हैं। मेरे लिए वही सब कुछ हैं। वह मेरा घर हैं, हम जहां भी हों, चाहें कहीं भी हों दुनिया में, जिस भी शहर में, मेरे लिए वही मेरा घर हैं।''

Sidharth Malhotra संग शादी से पहले Kiara Advani का इन 4 एक्टर्स से जुड़ा था नाम, वरुण भी हैं शामिल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें कियारा आडवाणी के वेकेशन से उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis