Kiara Advani पति Sidharth संग 'सत्यप्रेम की कथा' की स्क्रीनिंग में हुईं शामिल, पहना 29,000 का सूट

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनके माता-पिता के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। इस दौरान उनके लुक ने हमारा ध्यान खींचा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kiara Advani पति Sidharth संग 'सत्यप्रेम की कथा' की स्क्रीनिंग में हुईं शामिल, पहना 29,000 का सूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में, फिल्म की स्क्रीनिंग की गई, जिसमें उनके पति व अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व उनकी फैमिली भी शामिल हुई। मीडिया के सामने पोज देते समय कियारा के माता-पिता भी उनके साथ दिखे। एक कार्यक्रम में लंबे समय बाद उन्हें साथ देखकर पैपराज़ी ने कपल को चिढ़ाया और उनकी 'रियल लव स्टोरी' की तारीफ की।

'सत्यप्रेम की कथा' की स्क्रीनिंग में कियारा और सिद्धार्थ दिखे साथ

सोशल मीडिया पर इवेंट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कियारा अपने पति सिद्धार्थ के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं। जहां कियारा व्हाइट अनारकली सूट में खूबसूरत लग रही थीं, वहीं सिद्धार्थ कैजुअल लुक में थे। सिद्धार्थ और कियारा ने हाथ पकड़कर कैमरे के सामने पोज़ दिए।

kiara

उन्हें एक साथ देखकर फोटोग्राफर्स में से कोई कहता सुनाई दे रहा है, ''रुकिए, बहुत दिनों बाद मिले।'' अभिनेता ने कमेंट का जवाब दिया और सहमति व्यक्त की। इस बीच एक अन्य ने कहा, 'रियल लव स्टोरी है।'' इस पर सभी हंसने लगे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कियारा आडवाणी ने पहना 29,000 का अनारकली सूट और 6,599 रुपए की हील्स

इन सबके बीच, कियारा के लुक ने हमारा ध्यान खींचा, जिसे उन्होंने एक अनारकली के साथ काफी सिंपल रखा था। फैशन इंस्टा पेज 'the_tollywood_closet' ने कियारा के अनारकली की जानकारी साझा की है। पेज के मुताबिक, कियारा का आइवरी एम्ब्रॉयडर्ड चंदेरी अनारकली सेट 'देवनागरी' ब्रांड का है, जिसकी कीमत 29,500 रुपए है। 

kiara

इसके अलावा, कियारा ने अपने लुक को ब्लॉक हील्स के साथ कंप्लीट किया था, जो कि 'Aprajita Toor' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 6,599 रुपए है।

kiara

कियारा और सिद्धार्थ की शादी और उनका रिसेप्शन

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी 2023 को राजस्थान के 'सूर्यगढ़ पैलेस' में शादी रचाई थी। इससे पहले, उन्होंने सीक्रेट तरीके से डेटिंग की और कभी भी अपनी डेटिंग अफवाहों की पुष्टि नहीं की। फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम करने के दौरान उन्हें प्यार हो गया था।

kiara

सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद दो रिसेप्शन हुए थे, एक दिल्ली में उनके करीबी दोस्तों के लिए और दूसरा मुंबई में। मुंबई में उनके भव्य रिसेप्शन में करण जौहर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, काजोल, गौरी खान, संजय लीला भंसाली और अन्य हस्तियां शामिल हुई थीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने मुंबई रिसेप्शन में 'काला चश्मा' गाने पर किया था डांस,  वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

kiara

जब Kiara Advani 2.25 लाख के 'Crochet Bustier' ड्रेस में दिखीं Sexy, 1.23 लाख की हील्स ने खींचा ध्यान...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कियारा और सिद्धार्थ का वर्क फ्रंट

कियारा फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आगामी रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुप्रिया पाठक, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी हैं। यह फिल्म 29 जून 2023 को पर्दे पर रिलीज होगी।

kiara

'सत्यप्रेम की कथा' के अलावा, कियारा के पास अभिनेता राम चरण के साथ 'गेम चेंजर' भी है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ अगली बार फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगे। वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे। इसमें विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी हैं और यह विशेष रूप से 'प्राइम वीडियो' पर स्ट्रीम होगी।

जब Kiara Advani ने पहनी 2 लाख की मून-फ्लॉवर प्रिंटेड जैकेट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको कियारा का अनारकली सूट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis