Kiara Advani ने अनारकली में बिखेरा न्यू ब्राइडल ग्लो, प्यार में डूबे दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

न्यूलीवेड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने स्टार-स्टडेड रिसेप्शन के लिए मुंबई पहुंचने पर एथनिक आउटफिट में देखा गया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kiara Advani ने अनारकली में बिखेरा न्यू ब्राइडल ग्लो, प्यार में डूबे दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से वह इंटरनेट पर राज कर रहे हैं। अपनी शादी की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने से लेकर अपनी शादी के वीडियो से हमारा दिल जीतने तक, न्यूली मैरिड कपल अपने जेस्चर और ड्रेस से हमें खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है।

KIARA-SIDHARTH

कियारा-सिद्धार्थ स्टार स्टडेड रिसेप्शन के लिए पहुंचे मुंबई

11 फरवरी 2023 को नवविवाहित कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुंबई में अपने स्टार-स्टडेड रिसेप्शन के लिए पहुंचते ही अपने आउटफिट से एक बार फिर सभी के दिलों को जीत लिया। सिद्धार्थ और कियारा ने खुशी-खुशी पैपराजी के लिए पोज़ दिया और बाद में जब पैप्स ने उन्हें शादी की बधाई दी, तो कियारा शरमा गईं। हालांकि, यह कपल का रोमांटिक पल था, जिसने हमारे दिलों को सेकेंड में ही झकझोर कर रख दिया।

KIARA-SIDHARTH

KIARA-SIDHARTH

कियारा ने अनारकली सूट को कोल्हापुरी स्लिपर्स के साथ किया स्टाइल 

आउटिंग के लिए कियारा ने पीले रंग के अनारकली सूट को चुना था, जिसके हेम पर थ्रेडवर्क था। इसके साथ मैचिंग पैंट भी थी। अभिनेत्री ने अपने लुक को थ्रेडवर्क डिटेलिंग और स्कैलप्ड बॉर्डर वाले शीयर व्हाइट दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए नई दुल्हन ने कोल्हापुरी चप्पल और मिनिमल मेकअप का विकल्प चुना था। अपने बालों को खुला छोड़ते हुए उन्होंने अपना मंगलसूत्र, सिंदूर और गुलाबी चूड़ा फ्लॉन्ट किया था। दूसरी ओर, उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में डैपर दिख रहे थे।

KIARA-SIDHARTH

KIARA-SIDHARTH

KIARA-SIDHARTH

कियारा-सिद्धार्थ ने शादी के बाद मीडिया को बांटी मिठाई 

शादी के बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पारंपरिक लाल ड्रेस में स्वर्ग में बने मैच की तरह लग रहे थे। इस जोड़े ने दिल्ली आने पर रेड ड्रेस पहनी थी। सिद्धार्थ सफेद पायजामे के साथ लाल रंग के कुर्ते में डैपर लग रहे थे और उन्होंने एक कढ़ाई वाली शॉल के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था। दूसरी ओर, उनकी दुल्हन कियारा लाल अनारकली में मैचिंग शीयर दुपट्टे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मीडिया के लिए पोज देने के बाद नवविवाहित जोड़े ने वहां मौजूद लोगों को मिठाइयों के डिब्बे बांटे थे।

KIARA-SIDHARTH

KIARA-SIDHARTH

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल्ली में रिसेप्शन

दिल्ली में अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिनिमल लुक चुना था और सभी को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया था। कियारा ने ब्लिंगी आउटफिट्स को छोड़ते हुए इवेंट के लिए गुलाबी रंग के दुपट्टे के साथ क्रीम कलर का सूट पहना था। हालांकि, नई दुल्हन ने मंगलसूत्र नहीं पहनने का फैसला किया था, लेकिन वह अपना गुलाबी चूड़ा फ्लॉन्ट करती नजर आईं। दूसरी ओर, सिद्धार्थ मैरून स्वेटशर्ट और ग्रे जींस में डैपर लग रहे थे। कियारा-सिद्धार्थ की शादी का वीडियो: वरमाला पर रिक्रिएट किया 'शेरशाह' का सीन, किस करता दिखा कपल, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

KIARA-SIDHARTH

फिलहाल, हमें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लेटेस्ट तस्वीरें बहुत पसंद आईं। तो आपको ये कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर ​बताएं।

BollywoodShaadis