कियारा आडवाणी की इंगेजमेंट रिंग में जड़े हैं शानदार राउंड-कटेड हीरे, करोड़ों में है कीमत

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी शादी में एक खूबसूरत हीरे की अंगूठी पहने हुए नजर आई थीं। जानकारी के मुताबिक, उनकी इस अंगूठी की कीमत करोड़ों में है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कियारा आडवाणी की इंगेजमेंट रिंग में जड़े हैं शानदार राउंड-कटेड हीरे, करोड़ों में है कीमत

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जबसे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग शादी के बंधन में बंधी हैं, तब से उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनके वेडिंग लुक से लेकर मंगलसूत्र तक, सब कुछ बहुत खूबसूरत था। हालांकि, यह उनकी सगाई की यूनिक अंगूठी थी, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। जानकारी के मुताबिक, कियारा की इस विशाल हीरे की अंगूठी की कीमत करोड़ों में है। 

kiara

कियारा आडवाणी की इंगेजमेंट रिंग

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरों में खूबसूरत दुल्हन को अपने हाथ में एक बड़ी-सी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। कियारा आडवाणी की इंगेजमेंट रिंग को 'वीनी ज्वेल्स' ने उनकी पसंद के अनुसार हाथ से तैयार किया है। विशाल अंडे के आकार के सॉलिटेयर को पेव-सेटिंग में गोल शानदार कटेड डायमंड्स से बने बैंड पर सजाया गया है। हालांकि, कियारा की सगाई की अंगूठी की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपनी प्यारी पत्नी के लिए सबसे खूबसूरत सॉलिटेयर पाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए हैं।

kiara

kiara

हाथ जोड़े हुए कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीर के पीछे की कहानी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरों ने सभी को चौंका दिया था। एक तस्वीर में दोनों मंडप में बैठे हुए एक-दूसरे के सामने हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे थे। यही तस्वीर उनके वेडिंग वीडियो में भी देखी गई थी। हाल ही में, तस्वीर के पीछे की असली कहानी सामने आई है। दरअसल, 'पिंकविला' के साथ एक साक्षात्कार में शादी के फिल्म निर्माता विशाल पंजाबी ने उसी के बारे में बात की और वायरल तस्वीर के पीछे की कहानी साझा की। विशाल ने कहा, “वह पल वास्तव में कियारा और सिड के रिश्ते के सार को दर्शाता है। वे दोनों बहुत आभारी लोग हैं और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि उनकी शादी के वीडियो में यह बात दिखाई दे। एक-दूसरे के सामने हाथ जोड़ना उनकी एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्धता और हमेशा विनम्र व प्रेमपूर्ण रहने के उनके वादे का प्रतीक है।”

kiara

शादी के वीडियो पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिएक्शन

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जिससे सभी काफी खुश हो गए थे। बातचीत में आगे जब विशाल पंजाबी से पूछा गया कि जब कपल ने पहली बार अपनी शादी का वीडियो देखा, तो उनकी कैसी प्रतिक्रिया थी। इस पर विशाल ने खुलासा किया कि वे अभिभूत थे। उन्होंने कहा, “कियारा इमोशनल हो गईं, जबकि सिद्धार्थ मुस्कुराना बंद नहीं कर पा रहे थे। बता दें कि वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी सुपरहिट फिल्म 'शेरशाह' के गाने 'रांझा' का न्यू वर्जन बज रहा था, जो वीडियो पर पूरी तरह से फिट बैठ रहा था। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

kiara

kiara

फिलहाल, कियारा की डायमंड रिंग के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis