'बिदाई रस्म' में फूट-फूटकर रोईं कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के क्यूट जेस्चर ने जीता दिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे। कियारा की 'बिदाई' रस्म के दौरान सिद्धार्थ के प्यारे जेस्चर ने सभी का दिल जीत लिया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'बिदाई रस्म' में फूट-फूटकर रोईं कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के क्यूट जेस्चर ने जीता दिल

7 फरवरी 2023 कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके परिवार के सदस्यों व फैंस के लिए एक काफी खुशी से भरा दिन था, क्योंकि इसी दिन कपल ने अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए। अपनी फिल्म 'शेरशाह' से हमारे दिलों में अपना नाम दर्ज कराने से लेकर शादी के बंधन में बंधने तक, कियारा और सिद्धार्थ ने हमेशा अपने फैंस को खुश किया है, लेकिन कियारा और उनके परिवार के सदस्यों के लिए सबसे इमोशनल पल बिदाई समारोह था, क्योंकि दुल्हन और उनका परिवार इस दौरान अपने आंसू नहीं रोक सका था, लेकिन पंजाबी मुंडे सिद्धार्थ ने अपने जेस्चर से एक बार फिर से सभी का दिल चुरा लिया।

sid-kiara

कियारा आडवाणी के बिदाई समारोह में फूट-फूट कर रोए उनके परिवार वाले

हर दूसरी लड़की की तरह कियारा आडवाणी भी अपने परिवार के बहुत करीब हैं और वह अपने भाई मिशाल आडवाणी से बेहद जुड़ी हुई हैं। बिंदास भाई ने कथित तौर पर दीदी और जीजू के संगीत समारोह के दौरान उनके लिए एक विशेष गीत भी गाया था। अब, हमें बिदाई समारोह का कुछ डिटेल्स मिला है, जो हमें भी भावुक कर रहा है। 'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा के सात फेरे लेने के बाद परिवार के सदस्य बिदाई रस्म की तैयारी के दौरान बेहद भावुक हो गए थे। कियारा की प्यारी मां जेनेवीव आडवाणी और उनके भाई मिशाल फूट-फूट कर रोने लगे थे।

kiara

कियारा आडवाणी की 'बिदाई' सेरेमनी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जीता दिल

जहां हमारी खूबसूरत दुल्हन कियारा आडवाणी अपने आंसुओं को रोकने की पूरी कोशिश कर रही थीं, वह अपने परिवार के सदस्यों को रोते हुए देख कर टूट गई थीं। ये इमोशनल पल काफी दिल को छू लेने वाला था, लेकिन बिंदास पति सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने करीबियों को रोते नहीं देख सके। वह कूद पड़े और अपने ससुराल व अपनी पत्नी के प्रति अपने मनमोहक हावभाव से दिल जीत लिया। कपल के एक करीबी सूत्र ने इस बारे में बताते हुए कहा, “सिद्धार्थ मल्होत्रा उन्हें दामाद की तरह नहीं, बल्कि घर का बड़े बेटे होने की तरह दिलासा दे रहे थे। कियारा का परिवार उन्हें बेहद प्यार करता है और उनका बंधन यहां साफ दिखाई दिया। इसके बाद ही सभी लोग एकत्र हुए और बिदाई की रस्मों में जुट गए।”

Kiara Advani and Sidharth Malhotra wedding photos

अपनी शादी के होस्ट थे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

इतना ही नहीं, कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सबसे अच्छे होस्ट बने थे और हर व्यवस्था को बहुत बारीकी से देखा। सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि दूल्हे राजा पर्सनल रूप से सभी मेहमानों की देखभाल कर रहे थे और सुनिश्चित कर रहा थे कि सभी सहज रहें। चूंकि सिड चाहते थे कि मेहमान उनकी शादी के दौरान सबसे अच्छा समय बिताएं, इसलिए उन्होंने हर चीज पर व्यक्तिगत रूप से ध्यान दिया। सूत्र ने कहा, "अपने ससुराल में सदस्यों से लेकर दोस्तों और परिवार तक, सिड सही होस्ट की तरह व्यक्तिगत रूप से सभी व्यवस्थाओं का ध्यान रख रहे थे।"

sid-kiara

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का रिसेप्शन

'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर से सीधे दिल्ली के लिए रवाना होंगे, जहां कियारा का स्वागत उनके पति के घर पर होगा। बाद में, कपल 9 फरवरी 2023 को दिल्ली में एक रिसेप्शन की मेजबानी करेगा और मुंबई वापस आने के बाद दोनों इंडस्ट्री के अपने दोस्तो मित्रों के लिए एक स्टार-स्टडेड और भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे। पार्टी 12 फरवरी 2023 को मुंबई के 'सेंट रेजिस' होटल में होगी। कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि सिड और कियारा ने 'सेंट रेजिस होटल' को चुना है, क्योंकि यह अच्छी सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करता है।

sid-kiara

खैर, कियारा आडवाणी एक भाग्यशाली महिला हैं, जिन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपने जीवन साथी के रूप में मिले हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis