Kiara Advani-Sidharth Malhotra ने पोस्ट वेडिंग लाइफ पर की बात, एक्ट्रेस ने बयां ​की खुशी

हाल ही में, एक इंटरव्यू में न्यूली मैरिड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के बाद के जीवन के बारे में बात की। कियारा ने जाहिर किया कि वह कितनी खुश हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kiara Advani-Sidharth Malhotra ने पोस्ट वेडिंग लाइफ पर की बात, एक्ट्रेस ने बयां ​की खुशी

7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के 'सूर्यगढ़ पैलेस' में शादी के बंधन में बंधे कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) पहली बार कियारा की साल 2018 की एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' की रैप-अप पार्टी में मिले थे और फिर दोनों को फिल्म 'शेरशाह' में एक-दूसरे के साथ काम करने का मौका मिला। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को छुपा कर रखा। अब जबकि वे शादीशुदा हैं, तो दोनों साथ में पोज देने से लेकर अपनी लाइफ के बारे में बात करने तक, पूरी तरह से खुल गए हैं।

Sidharth and Kiara wedding look

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने शादी के बाद के जीवन पर की बात

दरअसल, 'न्यूज 18' से बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी फिल्म 'शेरशाह' के बारे में बात की और उन्हें लगता है कि इसके लिए वह और कियारा ही बने थे। उन्होंने कहा, “ऐसा लगा जैसे असली विक्रम और डिंपल, किसी समानांतर ब्रह्मांड में एक साथ आए हों। 'शेरशाह' ने मुझे बहुत प्यार दिया है और एक पत्नी भी, तो आपको एक फिल्म से और क्या चाहिए? मुझे लगता है कि यह होना ही था। हमारी ही तरह विशाल बत्रा (विक्रम बत्रा का जुड़वा भाई) हमारी शादी में आने पर बेहद भावुक और खुश थे।”

sidkiara

कियारा आडवाणी ​​ने शादी के बाद की लाइफ पर की बात

कियारा आडवाणी ने शादी के बाद के अपने जीवन के बारे में बात करते हुए शरमाते हुए कहा, “ग्लो रियल है। यह नया जीवन अद्भुत है। मैं बहुत खुश हूं।" सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने यह भी कहा कि 'शेरशाह' हमेशा उनके लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष फिल्म रहेगी और फिल्म के माध्यम से रील लाइफ वास्तविकता में बदल गई। जब कियारा आडवाणी सिंदूर ना लगाने पर हुईं ट्रोल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

sid-kiara reception

जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अवॉर्ड शो में पत्नी कियारा को लगाया गले

बीते दिनों, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अवॉर्ड समारोह में शामिल हुए थे, जहां दोनों का रोमांटिक जेस्चर देखने को मिला था। समारोह से सामने आए वीडियो में हम होस्ट मनीष पॉल को सिद्धार्थ से अपनी पत्नी कियारा को गले लगाने के लिए कहते हुए देख सकते हैं, क्योंकि यह शादी के बाद उनका पहला अवॉर्ड शो था। इसके बाद, हम सिद्धार्थ को मंच पर कदम रखते हुए और अपनी प्यारी पत्नी को कसकर गले लगाते हुए देख सकते हैं। वे स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह लग रहे थे। इवेंट के लिए कियारा ने पीले रंग की साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, सिद्धार्थ एक काले रंग की शर्ट में डैपर लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट और एक सिल्वर ब्लेज़र के साथ पहना था।

kiara sid

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार स्पाई थ्रिलर फिल्म 'मिशन मजनू' में देखा गया था, वे अगली बार वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फ़ोर्स' में नज़र आएंगे, जो उनकी पहली ओटीटी डेब्यू फिल्म है। सिद्धार्थ के पास 'योद्धा' भी है और यह एक्शन थ्रिलर फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज़ होगी। इस बीच, कियारा आडवाणी को कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा जाएगा। उसके पास राम चरण के साथ फिल्म 'RC 15' भी है।

sidkiara

फिलहाल, आपको कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis