राधिका पंडित ने पुरानी यादों को ताजा कर कुछ यूं किया पति यश को वैलेंटाइन विश, देखिए अनदेखी तस्वीरें

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर केजीएफ (KGF) फेम यश की पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) कुछ अनदेखी तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही, उन्होंने एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है। यहां देखिए राधिका का पोस्ट।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

राधिका पंडित ने पुरानी यादों को ताजा कर कुछ यूं किया पति यश को वैलेंटाइन विश, देखिए अनदेखी तस्वीरें

आज वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) है। ऐसे में कई लोग अपने पार्टनर को 14 फरवरी के मौके पर खास महसूस करवाने की जद्दोजहद में सुबह से ही लग जाते हैं। हालांकि, कई लोगों का ये भी मानना है कि उनके पार्टनर और उनके लिए हर दिन वैलेंटाइन डे है, लेकिन जो भी कहिए 14 फरवरी की तो बात ही अलग है। ये एक ऐसा दिन है, जिसे आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज भी सेलिब्रेट करते हैं। दरअसल वैलेंटाइन डे के दिन लोग खुलकर पार्टनर के सामने अपने दिल की बात रखते हैं। कुछ ऐसा ही आलम फिल्म केजीएफ (KGF) के अभिनेता यश (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) का भी है।

मालूम हो, फैंस के बीच यश और राधिका पंडित एक बेस्ट कपल के तौर पर जाने जाते हैं। यही नहीं, दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। यश एक मशहूर कन्नड़ फिल्म अभिनेता हैं, जिन्होंने यूं तो कई फिल्में की, लेकिन उन्हें शोहरत फिल्म KGF Chapter 1 की वजह से हासिल हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। इस फिल्म के निर्माण में महज 50 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। मगर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपए की तगड़ी कमाई कर बॉक्स ऑफिस के काफी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वैसे यश की प्रोफेशनल लाइफ की तरह उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी हिट है। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! ऋचा चड्ढा बॉयफ्रेंड अली फज़ल संग इस दिन रचाएंगी शादी, शुरू हुईं तैयारियां)

फैंस के बीच हिट है यश और राधिका पंडित की लव स्टोरी

आपको बता दें कि यश और राधिका पंडित की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। वैसे इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल नंदा गोकुल से की थी। वहीं, यश की लव लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक्ट्रेस राधिका पंडित से लव मैरिज की थी। दरअसल दोनों की सबसे पहली मुलाकात टीवी सीरियल नंदा गोकुल के सेट पर हुई थी। ये वही सीरियल है, जिससे यश ने अपने करियर की शुरुआत की थी।

ऐसे में टीवी सीरियल नंदा गोकुल के सेट पर साथ काम करते-करते यश और राधिका काफी अच्छे दोस्त बन गए। ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद अपने रिश्ते को एक नए मुकाम पर ले जाने का मन बनाया। फिर साल 2016 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। माना जाता है कि यश और राधिका ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में कर्नाटक की पूरी जनता को न्योता भेजा था। वैसे अब यश और राधिका दो प्यारे बच्चों के पेरेंट्स भी हैं। (ये भी पढ़ें: Beauty Tips: पिंपल्स और मुंहासों से हैं परेशान तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द मिलेगी साफ त्वचा)

मालूम हो, यश आज की तारीख में एक मशहूर अभिनेता हैं, जिनकी एक फिल्म की फीस 5 करोड़ रुपए है। मगर आज भी उनके पिता बस चलाते हैं। दरअसल उनके पिता का मानना है कि वह इसी नौकरी के चलते अपने बेटे को इतना बड़ा बना पाए हैं इसलिए वह ये काम नहीं छोड़ेंगे। वहीं, यश की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने महज 12 साल की उम्र में अपने फ़िल्मी करियर का आगाज कर दिया था। ऐसे में अब तक वो 18 फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश अब 40 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। यही नहीं, उनकी प्रॉपर्टी में 3 करोड़ का एक बंगला भी शामिल है। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन इस खास मौके पर पूरे परिवार संग पहुंचे गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के घर, तस्वीरें हुई वायरल)

राधिका पंडित ने वैलेंटाइन डे पर यश को किया विश

वहीं, इस बार यश और राधिका पंडित किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल वैलेंटाइन डे के मौके पर राधिका ने यश को बेहद खास अंदाज में विश किया है। राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें यश और उनकी कुछ तस्वीरें लगी हुई हैं। इस कोलाज के साथ राधिका के एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘ये हमारा एकसाथ 10वां वैलेंटाइन डे है। ये पिछले 8 की सालों तस्वीरें हैं। पहले दो सालों की तस्वीरें इसमें नहीं हैं। हालांकि, मेरे लिए ये बताना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है कि इन तस्वीरों में से मेरी पसंदीदा तस्वीर कौन सी है। ये वो तस्वीर है, जिसमें हमने अपनी 10 साल की जर्नी को थोड़ा खूबसूरत और अनमोल बनाया है। हैप्पी वैलेंटाइन डे!’

वैसे दोनों की लव स्टोरी जानने और वैलेंटाइन डे के मौके पर पोस्ट की गई खास तस्वीर देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि राधिका पंडित और यश एक-दूसरे के लिए परफेक्ट मैच हैं। वैसे आपको राधिका पंडित और यश की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis