गौरी खान संग नजर आईं कैटरीना कैफ, 88,000 रुपए की ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत

हाल ही में, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और गौरी खान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों सेलेब्स बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान कैटरीना ने बेहद महंगी ड्रेस पहनी थी। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

गौरी खान संग नजर आईं कैटरीना कैफ, 88,000 रुपए की ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बी-टाउन की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हर आउटफिट को अच्छे से कैरी करना जानती हैं। इंडियन अटायर हो या फिर वेस्टर्न, कैटरीना हर लुक में खूबसूरत लगती हैं। हाल ही में, कैटरीना कैफ की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ नजर आ रही हैं और कहना गलत नहीं होगा कि, दोनों से नजरें हटाना मुश्किल है।

KATRINA

पहले तो ये जान लीजिए कि, कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी की थी। शादी के बाद दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था। हालांकि, बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी के बाद से कैटरीना लाइमलाइट से दूर थीं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि, शायद एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अब उनकी इस तस्वीर ने प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत साबित कर दिया है। 

KATREENA

बात करें कैटरीना और गौरी की लेटेस्ट तस्वीर की, तो यह दोनों के किसी फोटोशूट की है। फोटो में दोनों को कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। कैटरीना ने जहां फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी, वहीं गौरी खान ने ब्लू मिनी ब्लेजर पहना था, जिसे उन्होंने एक स्टेटमेंट बेल्ट के साथ पेयर किया था। दोनों सेलेब्स अपने-अपने आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

KATRINA

थोड़ी सी रिसर्च करने के बाद पता चला कि, कैटरीना की यह ड्रेस 'Zimmermann' ब्रांड की है, जिसकी कीमत 1110 डॉलर है। इस ड्रेस को यदि आप खरीदना चाहती हैं, ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह ड्रेस डिस्काउंट पर 88, 242 रुपए की कीमत पर मिल सकती है।

DRESS

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने सौतेले बच्चों सारा-इब्राहिम संग बॉन्डिंग पर की बात, बोलीं- 'हम एक परिवार हैं')

खबरों की मानें, तो कैटरीना जल्द ही फिल्म मेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में नजर आएंगी। दरअसल, पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि, शायद कैटरीना, करण के शो में हिस्सा ले सकती हैं और अब पुष्टि हो चुकी है कि, वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' के को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ इस शो में बतौर गेस्ट शामिल होंगी। 

KATRINA

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने पहनी 67,000 रुपए की फ्लोरल मिनी ड्रेस, पति शाहिद संग पार्टी में आईं नजर)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगी। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा उनके पास फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' भी है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा दिखाई देंगी।

JEE LE ZRA

(ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका को गिफ्ट में दी 'चांद बालियां' और 'पायल', खुशी से रो पड़ीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, गौरी और कैटरीना का ये लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis